Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019 : प्रत्येक टीम के स्टार खिलाड़ी जिन्हें अगले सीजन किया जा सकता है बाहर

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.65K   //    08 May 2019, 15:59 IST

IPL Players

आईपीएल के 12वें सीजन में शामिल टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। प्रत्येक टीम ने अपने स्तर पर लाजवाब प्रदर्शन किया है, हालांकि टूर्नामेंट अब अंतिम चरण में पहुंच चुका है और टूर्नामेंट में शामिल मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली कैपिटल्स समेत सनराइडर्स हैदराबाद, ये चार टीमें प्लेऑफ में पहुंच चुकी हैं।

जबकि किंग्स इलेवन पंजाब, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स ये चार टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं। इन टीमों की हार lका सबसे बड़ा कारण यह रहा कि इनमें शामिल सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया। यही नहीं, प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों में भी ऐसे ही खिलाड़ी शामिल थे।

आज हम आपको टूर्नामेंट में शामिल सभी आठ टीमों के ऐसे स्टार खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शायद अगले सीजन में खेलने का मौका न मिले। जानिए कौन हैं प्रत्येक टीम के वो दिग्गज खिलाड़ी, जिन्हें अगले सीजन में किया जा सकता है बाहर-

एंड्रयू टाई (किंग्स इलेवन पंजाब)

Andrew Tye

किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल एंड्रयू टाई को टीम अगले सीजन में नहीं खिलाना चाहेगी। क्योंकि 2018 के आईपीएल में सबसे ज्यादा 24 विकेट लेने वाले टाई इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। टाई ने इस सीजन में 6 मैचों में गेंदबाजी की और उनमें 10.59 की इकॉनमी रेट से बॉलिंग करते हुए 3 विकेट हासिल किए। उनके इस निराशाजनक प्रदर्शन के कारण किंग्स इलेवन पंजाब उन्हें अगले सीजन में नहीं खिलाना चाहेगी।

यूसुफ पठान (सनराइजर्स हैदराबाद)

Yusuf Pathan

बड़े-बड़े हिट्स लगाने के लिए पहचाने जाने वाले यूसुफ पठान का प्रदर्शन लगातार गिरता जा रहा है। उन्होंने केकेआर की टीम में रहते हुए लाजवाब प्रदर्शन किया है। हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल होते ही उनका प्रदर्शन गिरता चला गया।

पठान ने 2018 के आईपीएल में भी 28.88 के औसत से 260 रन ही बनाए थे। जबकि इस बार के सीजन में भी उन्होंने 10 मैचों में मात्र 40 रन ही बनाए हैं। ऐसे में इस खिलाड़ी को अगले सीजन में यह टीम बाहर कर सकती है।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...