Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: ब्रायन लारा ने बांधे पृथ्वी शॉ की तारीफों के पुल, कहा उनमें दिखती है वीरेंदर सहवाग की झलक

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
374   //    Timeless

Enter caption

पृथ्वी शॉ आईपीएल के सबसे शानदार खिलाड़ियों में शुमार हैं। उन्होंने अब तक खेले छह मैचों में कुल 169 रन बनाए हैं। इसमें उनकी 99 रनों की धमाकेदार पारी भी शामिल है, जो उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेली थी। 19 साल के इस क्रिकेटर के अंदाज का हर कोई दीवाना है। अब वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा ने भी पृथ्वी शॉ की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। उन्होंने पृथ्वी की तुलना भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग से कर डाली है। उन्हें लगता है कि पृथ्वी शॉ में गजब की क्षमताएं हैं, जो भारतीय टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगी।

ब्रायन लारा ने कहा कि पृथ्वी शॉ को मैं जब भी बल्लेबाजी करते हुए देखता हूं तो मुझे वीरेंदर सहवाग की याद आ जाती है। मुझे उनमें वीरेंदर सहवाग की झलक नजर आती है। मुझे लगता है कि पृथ्वी भी सहवाग की तरह परिपक्व खिलाड़ी हैं। पिछले साल ही पृथ्वी शॉ ने राजकोट में पहला टेस्ट खेलकर अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी। वहां पर उन्हें शतक बनाते हुए लारा ने देखा था और वह उनसे काफी प्रभावित हुए थे। लारा ने कहा कि मैंने पृथ्वी को पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते देखा था। तब उसने काफी रन बनाए थे। अपने देश में इस खिलाड़ी को रन बनाते हुए देखना काफी अच्छा लगता है। वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी गया था लेकिन किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया और वो चोट की वजह से कोई मैच नहीं खेल पाया।

Enter

ब्रायन लारा ने आगे कहा कि सहवाग की तरह पृथ्वी भी गेंद को कट करने में माहिर हैं। वह जब भी शॉर्ट आर्म पुल करते हैं तो मुझे वह सहवाग की तरह नजर आते हैं। पृथ्वी शॉ ने कम उम्र में ही अपने प्रदर्शन की वजह से टीम में जगह बना ली है। उन्होंने पिछले साल आईपीएल में पदार्पण किया था, इस लिहाज से वह अब टूर्नामेंट के सीनियर खिलाड़ी हो चुके हैं। उनकी फ्रैंचाइजी को पृथ्वी से अब काफी अपेक्षाएं होंगी। वह इस खेल के बड़े खिलाड़ी बन चुके हैं। उन्हें पता है कि जरूरत पर किस तरह काम आना है।  

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...