पृथ्वी शॉ ने किया मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर, कहा धन्यवाद

Enter caption

19 साल के पृथ्वी शॉ भारत के उभऱते हुए क्रिकेटर हैं। उनकी कप्तानी में भारत ने 2018 में न्यूजीलैंड में हुए आईसीसी विश्वकप अंडर-19 का खिताब जीता था। तभी से कयास लगाए जाने लगे थे कि वह एक शानदार बल्लेबाज के रूप में भारतीय टीम में अपनी स्थायी जगह बनाएंगे। पृथ्वी शॉ के खेल की तुलना कई बार मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से की जाती है। क्रिकेट के विशेषज्ञों को उनकी बल्लेबाजी तकनीक में सचिन की झलक दिखती है। पृथ्वी खुद भी सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें हाल ही में सचिन से मिलने का मौका मिला तो उन्होंने जाने नहीं दिया। उन्होंने सचिन के साथ डिनर किया, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली हैं।

वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग में वह दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने मुंबई इंडियंस से हुए मुकाबले से पहले वाली रात को सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर किया था। उस खूबसूरत पलों की कुछ फोटोज पृथ्वी ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि डिनर के लिए धन्यवाद सचिन सर। आप से मिलना हमेशा आनंददायक होता है। सचिन के साथ पृथ्वी की फोटो को आईसीसी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। यह कोई पहला मौका नहीं है, जब पृथ्वी की सचिन तेंदुलकर से मुलाकात हुई है।

पृथ्वी शॉ ने आईपीएल में अब तक 152.03 के स्ट्राइक रेट से 187 रन बनाए हैं। टूर्नामेंट के दौरान उनकी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ धमाकेदार पारी की सबने तारीफ की थी, जिसमें उन्होंने 99 रन बनाए थे। केकेआर वाली पारी को छोड़ दिए जाए तो किसी और मैच में पृथ्वी अपने बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए। मालूम हो कि पृथ्वी शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now