Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा लगातार दूसरा मैच जीतने के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं, धोनी की हुई आलोचना

FEATURED WRITER
न्यूज़
10.35K   //    27 Mar 2019, 00:37 IST

Enter caption

गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2019 में बेहतरीन प्रदर्शन जारी है और उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए लगातार दूसरी जीत दर्ज की। हालांकि चेन्नई ने जरूर मैच को आखिरी ओवर में ले जाकर थोड़ा रोमांच पैदा किया, लेकिन अंत में सीएसके को जीतने में दिक्कत नहीं हुई। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए, जिसे चेन्नई ने 4 विकेट खोकर 19.4 ओवरों में हासिल कर लिया।

महेंद्र सिंह धोनी ने आखिर में जाकर टीम को जीत जरूर दिलाई, लेकिन 35 गेंदों में 32 रनों की उनकी पारी लेकर फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी निराशा भी जाहिर की। हालांकि जिस समय शेन वॉटसन आउट हुए, उस समय नहीं लगा था कि यह मैच आखिरी ओवर तक जाएगा।

आइए नजर डालते हैं चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार दूसरी जीत के बाद किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:


(चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक और जीत। वो चीजें काफी सिंपल रख रहे हैं, लेकिन दिल्ली को टीम का चयन सही करना होगा)

(एमएस धोनी ने अंत में आसानी से मैच को खत्म किया। ऋषभ पंत की विकेट टर्निंग पॉइंट था, उसके बाद ही 175 का स्कोर 147 पर ही रुक गया।)

(चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कोटला में आसान जीत। पहले दोनों मैच जीतना हमेशा ही अच्छा रहता है)

Advertisement

(भले ही यह बिल्कुल अंत तक गया, लेकिन चेन्नई ने मैच में पकड़ नहीं खोई। दिल्ली को समय पर विकेट नहीं मिले। अब सीएसके ने अपने पहले दोनों मैच जीत लिए हैं)

(मैं बीसीसीआई से अपील करना चाहता हूं कि वो धोनी को एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट खिलाने के लिए विचार करे, खासकर उनकी डिफेंस और गेंद को छोड़ने के तरीके को देखकर)


(कभी मुझे लगता है कि जब 54 गेंदों में 50 रन चाहिए हो और धोनी खेल रहे हो, तो मोबाइल गेम्स की तरह आखिरी ओवर को स्किप करने का ऑटोप्ले ऑप्शन होना चाहिए)


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...