IPL 2020 - 2 विदेशी ओपनर जिनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन उन्होंने निराश किया

शेन वॉटसन
शेन वॉटसन

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में जबरदस्त मैचों का सिलसिला जारी है। अभी तक कई रोमांचक मुकाबले हमें देखने को मिल चुके हैं। इसके अलावा सबसे अच्छी बात ये है कि कई सुपर ओवर भी इस आईपीएल सीजन अभी तक देखने को मिल चुके हैं।

आईपीएल में दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज खेलते हैं और टी20 फॉर्मेट होने की वजह से इस लीग में रन भी काफी बनते हैं। खासकर सलामी बल्लेबाज आईपीएल में काफी अहम भूमिका निभाते हैं। अब तक कई सलामी बल्लेबाजों ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। हर सीजन सलामी बल्लेबाज अपनी टीम के लिए मैच विनिंग पारियां खेलते हैं।

हालांकि इस आईपीएल सीजन कई दिग्गज सलामी बल्लेबाज रहे हैं जिनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन उन्होंने निराश किया। ये बल्लेबाज आईपीएल में काफी रन बना चुके हैं लेकिन इस सीजन अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। हम आपको इस आर्टिकल में उन 2 विदेशी सलामी बल्लेबाजों के बारे में बताते हैं जिनसे इस सीजन काफी ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से विदेशी सलामी बल्लेबाज हैं।

2 विदेशी सलामी बल्लेबाज जो इस आईपीएल सीजन फ्लॉप रहे हैं

1.शेन वॉटसन

शेन वॉटसन
शेन वॉटसन

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज शेन वॉटसन इस आईपीएल सीजन अपने लय में नहीं दिखे हैं। सीएसके की टीम अगर इस आईपीएल सीजन से बाहर होने की कगार पर खड़ी है तो उसका एक बड़ा कारण वॉटसन का फ्लॉप प्रदर्शन रहा है।

शेन वॉटसन ने अभी तक 10 मैचों में सिर्फ 285 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से सिर्फ 2 ही अर्धशतक इस सीजन निकले हैं। वॉटसन के फ्लॉप होने की वजह से चेन्नई की टीम उतना बड़ा ज्य़ादा स्कोर नहीं बना पाई और टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली। वॉटसन ने पिछले 2 सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया था लेकिन इस सीजन अपने नाम के मुताबिक नहीं खेल पाए।

ये भी पढ़ें: IPL 2020, Twitter Reactions - मुंबई इंडियंस की जीत और चेन्नई सुपर किंग्स की करारी शिकस्त को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

2.आरोन फिंच

आरोन फिंच
आरोन फिंच

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जब नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को खरीदा था तो उनसे काफी उम्मीद लगाई गई थी लेकिन उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा। आरोन फिंच को इस आईपीएल सीजन हर मैच में खेलने का मौका मिला है। फिंच ने 10 मैचों में खेलते हुए 22.10 की औसत से सिर्फ 221 रन ही बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 1 ही अर्धशतक लगाया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now