Create
Notifications

IPL 2020 - 3 खिलाड़ी जिन्होंने SRH के लिए ख़राब प्रदर्शन किया

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
visit

आईपीएल (IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने बेहतरीन क्रिकेट खेला शुरूआती मुकाबलों में टीम का प्रदर्शन उतार चढ़ाव वाला रहा लेकिन अंतिम मैचों में बेहतरीन खेल दिखाते हुए टीम ने प्लेऑफ़ में जगह बनाई। उसके बाद एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को मात दी लेकिन दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उन्हें हरा दिया। हैदराबाद की तरफ से कई खिलाड़ियों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। इनमें कई बड़े खिलाड़ियों के नाम शामिल रहे। आईये नजर डालते है किन तीन खिलाड़ियों ने इस सीजन हैदराबाद लिए सबसे ख़राब प्रदर्शन किया।

3 खिलाड़ी जिन्होंने SRH के लिए ख़राब प्रदर्शन किया:

प्रियम गर्ग (Priyam Garg)

Photo- IPL
Photo- IPL

भारतीय अंडर 19 टीम के कप्तान रहे प्रियम गर्ग को इस साल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने का मौका मिला। प्रियम गर्ग को इस सीजन 14 मुकाबले खेलने को मिले, जिसमें उन्होंने 10 पारियों में केवल 133 ही रन बनाये। प्रियम गर्ग ने एक ही मैच शानदार अर्धशतक लगाया और टीम को जीत दिलाई थी। उसके अलावा उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक अच्छा नहीं रहा।

खलील अहमद (Khaleel Ahmed)

Photo- IPL
Photo- IPL

पिछले सीजन हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खलील अहमद का प्रदर्शन इस सीजन औसतन ही रहा। उनके ख़राब प्रदर्शन के चलते उन्हें ज्यादा मैच खेलने का मौका भी नहीं दिया गया। खलील अहमद ने 7 मैचों में केवल 8 विकेट झटके। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 9 से ऊपर का रहा।

विजय शंकर (Vijay Shankar)

Photo- IPL
Photo- IPL

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर के लिए यह सीजन उतार चढ़ाव वाला ही रहा। विजय शंकर ने टीम की जीत में केवल एक ही मैच में अपना अहम योगदान दिया। उसके अलावा उन्होंने बाकी मैचों में ख़राब ही प्रदर्शन किया। विजय शंकर ने चोट लगने से 7 मुकाबले खेले। बल्लेबाजी में उन्होंने केवल 97 रन बनाये और गेंदबाजी में कुल 4 विकेट झटके।

Edited by Rahul
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now