आईपीएल 2020 - चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शायद पहले मुकाबले में हिस्सा ना ले पाए

Nitesh
चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने वाला है और पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रनर-अप रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाने वाला है। लेकिन खबरों के मुताबिक शायद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन का पहला मैच ना खेल पाए। इसकी सबसे बड़ी वजह चेन्नई सुपर किंग्स को हाल ही में लगे कई बड़े झटके हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद दीपक चाहर समेत दो खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। वहीं टीम के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना भी व्यक्तिगत कारणों से इस आईपीएल सीजन से बाहर हो गए थे। वो वापस इंडिया लौट आए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार झटके लगे हैं और इससे उबरने में उन्हें थोड़ा टाइम लगेगा। यही वजह है कि इस सीजन का पहला मुकाबला शायद वो ना खेल पाएं।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना के आईपीएल से बाहर होने का बड़ा कारण सामने आया

चेन्नई सुपर किंग्स का क्वांरटीन पीरियड 6 दिनों के लिए बढ़ाया गया

कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से सीएसके का क्वांरटीन पीरियड बढ़ा दिया गया है और अभी तक उन्होंने अपनी ट्रेनिंग भी नहीं शुरु की है। ऐसे में उनका उद्घाटन मुकाबले में खेलना काफी मुश्किल लगता है।

इनसाइड स्पोर्ट से बातचीत में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया "चेन्नई सुपर किंग्स अब ऐसी स्थिति में नहीं है कि वो इस सीजन के पहले मैच में खेल पाएं। इस सेटबैक से वापस आने के लिए हम उन्हें कुछ दिन और देंगे।"

वहीं इसी वजह से आईपीएल के शेड्यूल में भी देरी हो रही। हालांकि अभी तक आईपीएल पर कोई खतरा नहीं है लेकिन इसके शेड्यूल में अब और देरी होगी।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने दुबई रवाना होने से पहले चेन्नई में अपना 5 दिनों का एक ट्रेनिंग कैंप लगाया था। सीएसके ने परमिशन लेकर चेन्नई में स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कैंप लगाया था। उनके कई सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने से टीम की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ें: 2 दिग्गज भारतीय गेंदबाज जो शायद इस सीजन के बाद आईपीएल खेलते ना दिखें

Quick Links

App download animated image Get the free App now