आईपीएल 2020 - राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में ड्वेन ब्रावो के खेलने को लेकर आई बड़ी अपडेट

ड्वेन ब्रावो
ड्वेन ब्रावो

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के दूसरे मैच में खेलने को लेकर बड़ी अपडेट आई है। ड्वेन ब्रावो पूरी तरह से फिट नहीं होने की वजह से इस सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हिस्सा नहीं ले पाए थे। वहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरे मुकाबले में उनके खेलने को लेकर कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने अहम अपडेट दिया है।

सीएसके की वेबसाइट पर कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ड्वेन ब्रावो को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि ब्रावो अभी चोट से उबर रहे हैं और हम उनकी लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं। हमारे 3 मैच लगातार हैं और हर मैच के बाद हम उन पर नजर बनाए रखेंगे। जब तक वो पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते हैं, तब तक हम उनको लेकर कोई खतरा मोल नहीं लेंगे।

ये भी पढ़ें: पहले मुकाबले में आरसीबी की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

स्टीफन फ्लेमिंग ने ये भी कहा कि जिस तरह का प्रदर्शन सैम करन ने पहले मुकाबले में किया, उससे ड्वेन ब्रावो के ऊपर से दबाव काफी कम हो गया है लेकिन वो दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं और हमारी प्लेइंग इलेवन का भी एक अहम हिस्सा हैं।

ड्वेन ब्रावो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच का हिस्सा नहीं थे

आपको बता दें कि ड्वेन ब्रावो सीएसके के पहले मुकाबले में नहीं खेले थे। वो हाल ही में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की तरफ से सीपीएल खेलकर आए थे। सीपीएल में ही ब्रावो चोटिल थे, ट्रिनबागो के लिए उन्होंने फाइनल मुकाबला जरुर खेला था लेकिन गेंदबाजी नहीं की थी। ब्रावो की जगह सैम करन को पहले मैच में मौका दिया गया था और उन्होंने सिर्फ 6 गेंद पर 18 रनों की पारी खेलकर मैच सीएसके की तरफ मोड़ दिया था।

पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया था। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 162 रन बनाए थे और चेन्नई सुपर किंग्स ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 20वें ओवर में आसानी से हासिल कर लिया था।

ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now