Create

"दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस आईपीएल सीजन 7वें पायदान पर रहेगी"

Nitesh
दिल्ली कैपिटल्स
दिल्ली कैपिटल्स

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस आईपीएल सीजन दिल्ली कैपिटल्स की टीम 7वें पायदान पर रहेगी। ब्रैड हॉग ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के पास बेहतरीन तेज गेंदबाज नहीं हैं और वे सिर्फ कगिसो रबाडा पर ही निर्भर हैं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर ब्रैड हॉग ने दिल्ली कैपिटल्स की स्ट्रेंथ और कमजोरियों के बारे में बात की। इसी दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली की टीम गेंदबाजी की वजह से इस बार आईपीएल में 7वें नंबर पर रहेगी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि दिल्ली की बैटिंग काफी मजबूत है और उसमें युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है।

ब्रैड हॉग ने कहा " दिल्ली कैपिटल्स का टॉप 6 काफी जबरदस्त है। इसमें कई अनुभवी प्लेयर भी हैं और कई बेहतरीन युवा खिलाड़ी भी हैं। सलामी बल्लेबाज के तौर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ हैं। मिडिल ऑर्डर में ऋभ पंत और कप्तान श्रेयस अय्यर हैं। इसी वजह से इस सीजन वो काफी रन बनाएंगे।"

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना इस सीजन से बाहर, चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका

ब्रैड हॉग ने इसके अलावा ये भी कहा कि रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा " अश्विन काफी उपयोगी खिलाड़ी हैं। उनके पास जबरदस्त लीडरशिप क्षमता है, एक बढ़िया स्पिनर हैं और बैटिंग में भी योगदान दे सकते हैं। अश्विन की वजह से दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग और स्पिन बॉलिंग में एक गहराई आ जाती है।"

ब्रैड हॉग ने दिल्ली कैपिटल्स की सबसे बड़ी कमजोरी के बारे में बताया

ब्रैड हॉग ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स की सबसे बड़ी कमजोरी उनकी तेज गेंदबाजी है। वो पूरी तरह से कगिसो रबाडा पर ही निर्भर हैं। उन्होंने कहा " दिल्ली की गेंदबाजी में गहराई नहीं है। वो काफी ज्यादा रबाडा पर निर्भर हैं। अगर वो चोटिल होते हैं तो टीम काफी मुश्किलों में आ जाएगी। इसके अलावा उनके पास तेज गेंदबाजी में कोई और बेहतरीन विकल्प नहीं है।"

हॉग ने कहा "चुंकि दिल्ली कैपिटल्स के पास बेहतरीन तेज गेंदबाज नहीं हैं, इसलिए वो इस सीजन 7वें नंबर पर रहने वाले हैं।"

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने उन 4 विदेशी खिलाड़ियों का चयन किया जिन्हें इस सीजन आरसीबी टीम का हिस्सा होना चाहिए

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment