फाफ डू प्लेसी, लुंगी एन्गिडी और कगिसो रबाडा आईपीएल के लिए यूएई पहुंचे

Nitesh
कगिसो रबाडा
कगिसो रबाडा

जैसे -जैसे आईपीएल की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे दुनियाभर के प्लेयर्स दुबई पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में दक्षिण अफ्रीका के 3 क्रिकेटर भी आईपीएल के लिए पहुंच चुके हैं। इनमें फाफ डू प्लेसी, लुंगी एन्गिडी और कगिसो रबाडा हैं। डू प्लेसी और एन्गिडी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं तो वहीं कगिसो रबाडा दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख खिलाड़ी हैं।

दोनों ही फ्रेंचाइजी ने अपने-अपने खिलाड़ियों के दुबई पहुंचने की तस्वीर शेयर की। चेन्नई सुपर किंग्स ने फाफ डू प्लेसी और लुंगी एन्गिडी की तस्वीर शेयर कर जबरदस्त कैप्शन दिया।

ये भी पढ़ें: आरसीबी ने केन रिचर्डसन की जगह एडम जैम्पा को टीम में किया शामिल

वहीं इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स ने भी कगिसो रबाडा की तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा जोहांसबर्ग से सीधा दुबई। कगिसो रबाडा आ चुके हैं।

सभी तीनों खिलाड़ी अब 6 दिन के लिए आइसोलेशन में रहेंगे। क्वांरटीन के दौरान पहले, तीसरे और छठे दिन तीनों प्लेयर्स का कोरोना टेस्ट होगा। अगर उनके सभी टेस्ट क्लियर रहते हैं तो फिर उन्हें बायो बबल में जाने की अनुमति मिल जाएगी और वो अपनी ट्रेनिंग शुरु कर सकेंगे। सभी भारतीय खिलाड़ी पहले ही यूएई पहुंच चुके हैं और इस वक्त ट्रेनिंग में बिजी हैं।

केवल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ही अपनी ट्रेनिंग नहीं शुरु कर पाई है क्योंकि उनके कैंप में कई शख्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद दीपक चाहर समेत दो खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

आरसीबी और मुंबई के बीच होगा आईपीएल का पहला मैच

कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से सीएसके का क्वांरटीन पीरियड बढ़ा दिया गया है और अभी तक उन्होंने अपनी ट्रेनिंग भी नहीं शुरु की है। ऐसे में उनका उद्घाटन मुकाबले में खेलना काफी मुश्किल लगता है। खबरों के मुताबिक इस बार का उद्घाटन मैच अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच हो सकता है। आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और संभव है कि आरसीबी और मुंबई के बीच पहला मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ें: आईपीएल को एक और बड़ा झटका, ब्रॉडकास्टिंग टीम के सदस्य को पाया गया कोरोना पॉजिटिव

Quick Links

App download animated image Get the free App now