Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020 - इमरान ताहिर ने ड्रिंक्स उठाने और न खेलने पर दिया बड़ा बयान, जीता सभी का दिल

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul Sharma
SENIOR ANALYST
Modified 15 Oct 2020, 16:15 IST
न्यूज़
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए आईपीएल (IPL 2020) का यह सीजन मुश्किलों भरा रहा है। धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में टीम इस साल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। इसी बीच पिछले साल चेन्नई और आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर (Imran Tahir) को लेकर दर्शकों ने चेन्नई टीम पर निशाना साधा है। ट्विटर पर लोगों ने चेन्नई मैनेजमेंट पर गुस्सा उतारते हुए कहा कि पिछले साल के पर्पल कैप विजेता को इस साल एक भी मैच क्यों नहीं खिलाया और साथ में ड्रिंक्स भी उन्हीं से उठवा रहे हो। एक चैंपियन ख़िलाड़ी के साथ यह गलत हो रहा है। दरअसल इमरान ताहिर मैच के दौरान खिलाड़ियों के लिए मैदान पर ड्रिंक्स ले जाते देखे गए और साथ ही उन्होंने इस सीजन अभी तक एक भी मुकाबला नहीं खेला है।

क्रिकेट प्रेमियों का गुस्सा देखते हुए इमरान ताहिर ने ट्वीट कर अपनी राय सभी की साथ साझा की, उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जब मैं खेलता हूँ, तो कई ख़िलाड़ी मेरे लिए मैदान पर ड्रिंक्स लाते है और अब जब दूसरे महत्वपूर्ण ख़िलाड़ी मैदान पर खेल रहे है, तो यह मेरी जिम्मेदारी बनती है कि मैं उनके लिए ड्रिंक्स लेकर जाऊ। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण नहीं है कि मैं खेल रहा हूँ या नहीं, बस मेरी टीम जीतनी चाहिए। अगर मुझे मौका मिलता है, तो मैं अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करूँगा। इमरान ताहिर ने यह ट्वीट लगातार उठ रहे विवाद को शांत करने के लिए किया।

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए इस साल युवा ख़िलाड़ी सैम करन लगातर टीम के लिए मैच खेल रहे हैं, इसलिए ताहिर को जगह बनाने में मुश्किल हो रही है। नियमानुसार आईपीएल के मैच में एक टीम के लिए 4 विदेशी ख़िलाड़ी खेल सकते हैं। चेन्नई के लिए शेन वॉटसन और फाफ डू प्लेसी सलामी बल्लेबाजी के तौर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे है, तो सैम करन हर विभाग में अपना योगदान देते हुए नजर आये हैं। इन तीनों के अलावा ड्वेन ब्रावो चौथे विदेशी ख़िलाड़ी हैं, जो चेन्नई के लिए खेल रहे है और बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। चारों ख़िलाड़ी चेन्नई के लिए अहम है, इसलिए ताहिर की जगह अंतिम 11 में बनती नजर नहीं आ रही है। ऐसे में कप्तान धोनी और चेन्नई मैनेजमेंट के लिए फैसला कर पाना मुश्किल हो रहा है कि पिछले सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले ताहिर को किस तरह टीम में शामिल किया जाए।

Published 15 Oct 2020, 16:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit