आईपीएल 2020 - दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा हुए चोटिल, लंबे समय के लिए हो सकते हैं बाहर

Nitesh
इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

आईपीएल 2020 में अपने पहले मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं। इशांत शर्मा की ये चोट इतनी गहरी है कि वो कुछ समय के लिए आईपीएल से बाहर हो सकते हैं।

क्रिकबज्ज में छपी खबर के मुताबिक इशांत शर्मा दुबई में प्रैक्टिस के दौरान बैक इंजरी का शिकार हो गए। इसी वजह से उनके आईपीएल के कई मैचों से बाहर होने की संभावना है। दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच आज किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है और ऐसे में उनको एक बड़ा झटका लगा है।

इशांत शर्मा का बाहर होना दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका है

इशांत शर्मा काफी अनुभवी तेज गेंदबाज हैं और पिछले सीजन में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। इस सीजन भी उनसे उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद थी और दिल्ली की टीम उनसे काफी उम्मीद लगाए बैठी थी लेकिन उनकी चोट ने टीम को एक गहरा झटका दिया है। हालांकि अभी तक दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से इशांत शर्मा की चोट को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: सैम करन ने खुद को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किए जाने पर जताई हैरानी

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 का आगाज हो चुका है। पहले मुकाबले में एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया। वहीं इस सीजन का दूसरा मुकाबला दो दिग्गज युवा कप्तानों की टीम के बीच होगा।एक तरफ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर होंगे और दूसरी तरफ किंग्स इलेवन पंजाब की अगुवाई युवा के एल राहुल के कंधों पर होगी।

श्रेयस अय्यर ने इस सीजन की शुरुआत से पहले एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि इस आईपीएल सीजन ट्रॉफी जीतने के अलावा वो एक बड़ा रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। श्रेयस अय्यर ने कहा था कि इस आईपीएल सीजन वो लीग स्टेज के सभी 14 मुकाबले जीतना चाहते हैं। आईपीएल में कोई भी टीम अभी तक ये कारनामा नहीं कर पाई है। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि दिल्ली की टीम चोटिल इशांत शर्मा की भरपाई कैसे करती है।

ये भी पढ़ें: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में शिखर धवन बना सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड

Quick Links

App download animated image Get the free App now