आईपीएल 2020 - एम एस धोनी ने कहा "डीआरएस नहीं लेंगे चिंता मत कर", सामने आया वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2020 के शेड्यूल का ऐलान हो चुका है। 19 सितंबर को इस सीजन का पहला मुकाबला 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और 3 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। सीएसके की टीम इस वक्त प्रैक्टिस में बिजी है और इसी दौरान टीम के कप्तान एम एस धोनी का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें सभी प्लेयर नेट में अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा और पियूष चावला जैसे खिलाड़ी गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं।

वहीं टीम के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन कोच स्टीफन फ्लेमिंग के साथ कुछ चर्चा कर रहे हैं। इसके बाद एम एस धोनी वीडियो में आते हैं और किसी को कहते हैं " डीआरएस नहीं लेंगे चिंता मत कर"। इस वीडियो में सीएसके टीम का गाना भी बज रहा है। आप भी देखिए ये वीडियो और लुत्फ उठाइए एम एस धोनी के इस मजाकिया अंदाज का।

वीडियो में दिखा एम एस धोनी का मजाकिया अंदाज

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये आईपीएल सीजन अभी तक काफी मुश्किलों भरा रहा है। पहले टीम के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उसके बाद सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को इस सीजन से अपना नाम वापस लेना पड़ा।

हालांकि सुरेश रैना ने अभी भी इस आईपीएल सीजन में वापसी की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा है कि वापस आने के पीछे एक मजबूत कारण होता है। कोई ऐसा नहीं चाहेगा कि 12 से 5 करोड़ रूपये को पीठ दिखाकर वापस लौट आए। मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भले ही संन्यास ले चुका हूं लेकिन आईपीएल में चेन्नई के लिए चार से पांच साल तक खेलना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि क्वारंटीन के दौरान मैं यहां ट्रेनिंग कर रहा हूं और आप कभी नहीं जानते कि मैं वापस सीएसके कैम्प से जुड़ सकता हूं।

ये भी पढ़ें: "अगर आंद्रे रसेल आईपीएल में तीसरे नंबर पर बैटिंग करें तो वो दोहरा शतक भी बना सकते हैं"

Quick Links

App download animated image Get the free App now