आईपीएल 2020 - एम एस धोनी, शेन वॉटसन और अंबाती रायडू ने सीएसके के प्रैक्टिस मैच में लगाए लंबे - लंबे शॉट

एम एस धोनी
एम एस धोनी

आईपीएल 2020 का आगाज होने में बस कुछ ही दिन शेष बचा है, ऐसे में अब सभी फैंस आईपीएल के खुमार में डूबने लगे हैं। 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इस सीजन का पहला मुकाबला खेला जाएगा और इसके साथ ही लगभग 2 महीने तक चलने वाले एक धुआंधार और रोमांचक टूर्नामेंट की शुरुआत हो जाएगी। सीएसके की टीम अपनी ट्रेनिंग में लगातार बिजी है और इसी ट्रेनिंग के दौरान एम एस धोनी समेत टीम के सभी खिलाड़ी बेहतरीन लय में दिखे।

सीएसके के प्रैक्टिस मैच के दौरान लगभग सभी खिलाड़ी नजर आए। फाफ डू प्लेसी और रविंद्र जडेजा जैसे प्लेयरों ने के एम आसिफ, पियूष चावला और शार्दुल ठाकुर के खिलाफ पहली बारी में जबरदस्त बल्लेबाजी की। इसके बाद दूसरी पारी में कप्तान एम एस धोनी की बारी थी। इसके अलावा उनके साथ शेन वॉटसन और अंबाती रायडू भी थे। इन तीनों खिलाड़ियों ने कई जबरदस्त शॉट प्रैक्टिस के दौरान लगाए।

ये भी पढ़ें: बेन स्टोक्स के इस आईपीएल सीजन खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

रविंद्र जडेजा और दीपक चाहर जैसे गेंदबाजों के खिलाफ शेन वॉटसन ने जहां शुरुआत से ही आक्रमण किया तो वहीं एम एस धोनी ने कुछ समय लेने के बाद अपने शॉट्स खेले। आप उस प्रैक्टिस का वीडियो यहां पर देख सकते हैं।

सुरेश रैना की अनुपस्थिति में एम एस धोनी की बढ़ी जिम्मेदारी

एम एस धोनी चौथी बार अपनी टीम को आईपीएल चैंपियन बनाना चाहेंगे। हालांकि सीजन की शुरुआत से पहले टीम को सुरेश रैना और हरभजन सिंह के रूप में बड़ा झटका लगा है। सुरेश रैना और हरभजन सिंह दोनों ही खिलाड़ियों ने फैमिली कारणों की वजह से इस आईपीएल सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था।

अब देखना ये है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इन दो दिग्गज खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में किस तरह का प्रदर्शन करती है। सुरेश रैना के ना होने से एम एस धोनी के ऊपर काफी जिम्मेदारी आ गई है। उन्हें बैटिंग में और जिम्मेदारी लेनी होगी। वो लंबे समय बाद मैदान में वापसी करेंगे और देखना ये है कि किस तरह की फॉर्म में रहते हैं।

ये भी पढ़ें: जोफ्रा आर्चर बिग बैश लीग के 10वें सीजन में नहीं लेंगे हिस्सा

Quick Links

App download animated image Get the free App now