Create
Notifications

IPL 2020 - शेन वॉटसन का बड़ा खुलासा, घर के अहम सदस्य की मौत के बावजूद दिल्ली के खिलाफ खेला था मैच

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने एक बड़ा खुलासा किया है। शेन वॉटसन के इस बड़े खुलासे के बाद सभी फैंस उनकी टीम स्प्रिट की काफी तारीफ कर रहे हैं। वॉटसन ने खुलासा किया है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने मुकाबला अपनी दादी की मौत की मौत के बावजूद खेला था। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

अपने - यू ट्यूब चैनल पर शेन वॉटसन ने इस चीज का खुलासा किया और बताया कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले उनकी ग्रैंडमदर का निधन हो गया था। उन्होंने कहा कि वो अपनी फैमिली को इस वक्त काफी मिस कर रहे हैं। शेन वॉटसन ने कहा,

मैं अपनी फैमिली को अपना प्यार भेजना चाहता हूं मुझे पता है कि मेरी ग्रांडमदर को मेरी मॉम कितना प्यार करती थीं। मैं अपनी फैमिली को इस वक्त काफी मिस कर रहा हूं। मुझे इस बात का काफी दुख है कि मैं अभी वहां पर नहीं हूं।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने की शुभमन गिल को कप्तान बनाने की मांग

शेन वॉटसन ने डीन जोंस को भी दी श्रद्धांजलि

शेन वॉटसन ने आगे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और दिग्गज कमेंटेटर डीन जोंस को भी अपनी श्रद्धांजलि दी, जिनकी मुंबई में मौत हो गई थी। उन्होंने कहा,

मैं काफी दुखी हूं कि इतना बेहतरीन इंसान अब हमारे बीच नहीं है। पिछले 4 साल में मुझे उनको काफी करीब से जानने का मौका मिला। 2 साल तक पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाईटेड के लिए वो मेरे कोच रहे। जब मैंने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना छोड़ा उसके बाद से उन्हें मुझे काफी जानने का मौका मिला। डीन जोंस हमेशा सीखना चाहते थे और एक बेहतर इंसान बनना चाहते थे।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 175/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 131/7 का स्कोर ही बना सकी। शेन वॉटसन इस मुकाबले में 14 रन ही बना पाए थे।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड ने लगातार तीसरे टी20 में हासिल की जीत, नताली सीवर ने खेली धुआंधार पारी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...