IPL 2020: क्रिस गेल को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बयान

क्रिस गेल
क्रिस गेल

कैरिबियाई दिग्गज क्रिस गेल (Chris Gayle) आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक सिर्फ तीन ही मैच खेल पाए हैं। इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने क्रिस गेल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सौरव गांगुली ने कहा है कि क्रिस गेल को टीम से बाहर बैठना जरूर चुभा होगा। इसके अलावा सौरव गांगुली का मानना है कि आईपीएल काफी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है इसीलिए दिग्गज खिलाड़ियों को भी मौके नहीं मिल पाए हैं। आपको बता दें सौरव गांगुली ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में यह बयान दिया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में काफी अनुभवी खिलाड़ियों को बेंच पर देखा गया। इस सूचि में क्रिस गेल का भी नाम शामिल है, जिनको अब तक सिर्फ तीन ही मैच में टीम में शामिल किया गया।

सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया

बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल को काफी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट बताया है। वहीं सौरव गांगुली ने क्रिस गेल को लेकर कहा, "हमको लगता है कि क्रिस गेल हमेशा हंसते और मस्त रहते हैं, लेकिन टीम से बाहर बैठना उनको जरूर चुभा होगा। यह वो चीजें हैं, जिनको देखने और समझने की जरूरत है। आईपीएल के अंदर बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा है।"

सौरव गांगुली
सौरव गांगुली

जहां एक तरफ अनुभवी खिलाड़ियों को बेंच पर देखा गया तो दूसरी तरफ इस सीजन में युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। इसी दौरन सौरव गांगुली से उनके पसंदीदा मोमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पूरे टूर्नामेंट को लाजवाब बताया है। पूर्व भारतीय कप्तान ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "मुझे लगता है कि पूरा टूर्नामेंट अब तक लाजवाब रहा है। मैं किसी एक पल को नहीं चुन सकता हूं। केएल राहुल और शिखऱ धवन की बल्लेबाजी, कुछ बेहतरीन फील्डिंग, जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी, एनरिच नॉर्टजे और कगिसो रबाडा की गेंदबाजी, मोहम्मद शमी की कमाल की गेंदबाजी, मयंक अग्रवाल की इस प्रारूप में बल्लेबाजी सब शानदार है।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now