Create
Notifications

एम एस धोनी के नंबर 7 पर खेलने को लेकर स्टीफन फ्लेमिंग की प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने टीम के कप्तान एम एस धोनी के बैटिंग ऑर्डर में नंबर 7 पर खेलने को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी एक फिनिशर हैं और हमेशा से उन्होंने यही काम किया है।

मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में स्टीफन फ्लेमिंग ने एम एस धोनी के बैटिंग ऑर्डर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

एम एस धोनी पारी के आखिर में एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज हैं और वो हमेशा से यही काम करते आए हैं। सैम करन कुछ बड़े शॉट लगाकर हमें मैच में बनाए रखने की कोशिश कर रहे थे। ऋतुराज गायकवाड़ का ये पहला मैच था और हम चाहते थे कि वो बैटिंग ऑर्डर में ऊपर खेलें। हम एक आक्रामक क्रिकेट खेलना चाहते थे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 के चौथे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान की टीम ने 216 रनों का विशाल स्कोर बनाया जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 200 रन ही बना पाई।

ये भी पढ़ें - चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद एम एस धोनी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

एम एस धोनी ने 17 गेंद पर 29 रनों की पारी खेली

इस मुकाबले में एम एस धोनी ने 17 गेंद पर नाबाद 29 रन बनाए और अपनी इस पारी में उन्होंने 3 ताबड़तोड़ छक्के लगाए। एम एस धोनी ने पहले तो धीमी बैटिंग की लेकिन आखिर ओवर में टॉम करन के खिलाफ 3 गेंद पर लगातार 3 छक्के जड़ दिए। इनमें से एक छक्का तो इतना लंबा था कि मैदान से बाहर जाकर रोड पर गिरा।

हालांकि एम एस धोनी के बैटिंग ऑर्डर में इतना नीचे खेलने को लेकर कई फैंस ने सवाल उठाए। उनका मानना था कि धोनी को बैटिंग में और ऊपर आना चाहिए था। एम एस धोनी ऐसे समय पर बैटिंग के लिए आए जब टीम का जरुरी रन रेट काफी ज्यादा था और उन्होंने आकर सेट होने के लिए कापी टाइम लिया। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से फाफ डू प्लेसी ने केवल 37 गेंद पर 1 चौके और 7 छक्के की मदद से 72 रनों की धुआंधार पारी खेली।

ये भी पढ़ें - राजस्थान रॉयल्स ने बड़े स्कोर वाले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से हराया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...