Create

कई और खिलाड़ी भी सुरेश रैना की तरह आईपीएल से अपना नाम वापस ले सकते हैं - पैडी अपटन

सुरेश रैना
सुरेश रैना
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कोच पैडी अपटन ने सुरेश रैना द्वारा आईपीएल से अपना नाम वापस लेने के फैसले का समर्थन किया है। पैडी अपटन के मुताबिक ना केवल सुरेश रैना बल्कि दूसरे खिलाड़ी भी इस हालात में खुद को कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रहे होंगे और वो भी अपना नाम आईपीएल से वापस ले सकते हैं।

2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के मेंटल कंडीशनिंग कोच रहे पैडी अपटन ने कहा कि खिलाड़ी इस वक्त अपने पूरे शेप में नहीं होंगे। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि लॉकडाउन की वजह से वो 4-5 महीने तक अपने घरों में ही मौजूद रहे।

ESPNcricinfo के साथ एक इंटरव्यू में पैडी अपटन ने कहा,

कई और खिलाड़ी भी हैं जो सुरेश रैना की ही तरह फैसला ले सकते हैं। जब अचानक से रैना वापस घर चले गए तो कई तरह की प्रतिक्रियाएं मीडिया में आने लगी। कई तरह की चीजें आगे अभी हो सकती हैं। जो समझदार टीमें हैं वो इस तरह की चीजों की तैयारी पहले से करके रखेंगी और प्लेयर्स को सपोर्ट करेंगी। जो टीम ऐसा कर पाएगी वो काफी आगे तक जाएगी।

ये भी पढ़ें: मोईन अली ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी शानदार पारी का श्रेय कप्तान इयोन मोर्गन को दिया

सुरेश रैना ने परिवार पर हुए हमले के बाद आईपीएल से नाम वापस ले लिया था

आपको बता दें कि पठानकोट में सुरेश रैना के बुआ और फूफा पर अज्ञान हमलावरों ने हमला कर दिया था। पुलिस के अनुसार हमलावरों ने सुरेश रैना के परिवार के इन अहम सदस्यों पर बेसबॉल बैट और रॉड से हमला किया था। इस हमले में अब तक सुरेश रैना के परिवार के 2 सदस्यों की मौत हो चुकी है।

सुरेश रैना ने ट्वीट कर इस हमले की जांच किए जाने की मांग की थी जिसके बाद पंजाब सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। अब सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले की जांच एसआईटी करेगी। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सुरेश रैना ने मामले पर संज्ञान लिया है।

ये भी पढ़ें: उम्मीद है आईपीएल के आयोजन से भारत में लोगों के चेहरे पर खुशी देखने को मिलेगी - भुवनेश्वर कुमार


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...