IPL 2020 - आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी पर उठाए सवाल

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस (Shreyas Iyer) श्रेयस अय्यर की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन पिछले कुछ मुकाबलों में अच्छा नहीं रहा है और आकाश चोपड़ा के मुताबिक श्रेयस अय्यर की कप्तानी सही नहीं रही है।

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले का आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एनालिसिस किया। उन्होंने कहा कि केकेआर ने पूरी तरह से दिल्ली कैपिटल्स को मुकाबले में पीछे कर दिया। इसके बाद श्रेयस अय्यर की कप्तानी पर भी सवाल है। आकाश चोपड़ा ने कहा,

श्रेयस अय्यर की कप्तानी पर काफी बड़ा सवाल है। अब ये लगातार 2 मैचों में हो चुका है। तुषार देशपांडे ने अपने कोटे के चारों ओवर किए और उसमें 40 रन दे दिए। यही चीज पिछले मुकाबले में भी हुई थी। इस मैच में भी अक्षर पटेल ने सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी की और 7 रन ही दिए। अब ये मत कहना कि दो बाएं हाथ के बल्लेबाज थे इसलिए उनसे और गेंदबाजी नहीं करवाई गई। क्योंकि अक्षर पटेल की इकॉनमी इस साल लेफ्ट हैंडर के सामने 6.5 की है। तो क्या तब भी लेफ्ट ऑर्म स्पिनर लेफ्ट हैंड बैट्समैन के सामने गेंदबाजी नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें: बेन स्टोक्स और संजू सैमसन की धुआंधार पारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी पर जताई हैरानी

आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी पर हैरानी जताई और कहा कि उन्होंने लगातार 2 मैचों में वही गलती की। उन्होंने कहा,

मैं श्रेयस अय्यर की कप्तानी से हैरान हूं। उन्होंने वही गलती दो लगातार मैचों में की। मैंने कभी नहीं सोचा था कि उनके खिलाफ मुझे ऐसा कहना पड़ेगा क्योंकि उन्होंने इस सीजन जबरदस्त कप्तानी की है।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग ने रोहित शर्मा और सौरभ तिवारी की फिटनेस का उड़ाया मजाक

Quick Links

App download animated image Get the free App now