Create
Notifications

IPL 2020 - वीरेंदर सहवाग ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 11 Nov 2020

दिल्ली टीम के पूर्व कप्तान वीरेंदर सहवाग ने युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capiltals) ने पिछले सीजन प्लेऑफ तक का सफर तय किया था और इस सीजन पहली बार फाइनल में वो पहुंचे। वीरेंदर सहवाग ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हुए।

क्रिकबज्ज पर बात करते हुए वीरेंदर सहवाग ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी को लेकर कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने मुझे काफी प्रभावित किया है। एक कप्तान के तौर पर मैं उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हुआ हूं। उन्होंने फील्डिंग और बॉलिंग में कई सारे ऐसे बदलाव किए जिससे मैं काफी इंप्रेस हूं।

वीरेंदर सहवाग ने आगे कहा कि जब श्रेयस अय्यर को पहली बार कप्तान बनाया गया था तब मैंने सोचा था कि उन्हें कप्तानी क्यों दी गई। दूसरे भी प्लेयर थे जिन्हें कप्तानी दी जा सकती थी। लेकिन रिकी पोंटिंग ने उन्हें कप्तान बनाकर सही फैसला लिया।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों वनडे टीम में संजू सैमसन की जगह ईशान किशन को मौका मिलना चाहिए था

श्रेयस अय्यर टीम को एक साथ लेकर चलते हैं - वीरेंदर सहवाग

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

सहवाग के मुताबिक कुछ खिलाड़ी ऐसे होते हैं जो भले ही कप्तानी ना कर पाएं लेकिन वो टीम को एक साथ जोड़े रखने में सक्षम होते हैं और उन्हें अपने साथ लेकर चलते हैं। ऐसे खिलाड़ी सबसे बात करते हैं। सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो में श्रेयस अय्यर सबके साथ टाइम बिताते हुए देखे गए। उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर सभी खिलाड़ियों के साथ डांस करते देखे गए और सबके साथ गाना गाते देखे गए।

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि श्रेयस अय्यर के दिमाग में ये नहीं रहता है कि वो कप्तान हैं। वो सबके साथ नॉर्मल प्लेयर्स की तरह रहते हैं। शायद यही वजह है कि वो सही फैसले लेते हैं और अपने साथी खिलाड़ियों से बेहतरीन सलाह पाते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिनका फ्लॉप होना उनकी टीमों को काफी महंगा पड़ा

Published 11 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now