Create
Notifications

IPL में खेलने वाले 3 खिलाड़ी जिन्हें अभी तक इस सीजन एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला 

एनरिक नॉर्टजे
एनरिक नॉर्टजे
ANALYST
Modified 01 May 2021
टॉप 5 / टॉप 10

आईपीएल (IPL) 2021 के तीन सप्ताह हो चुके हैं और इस दौरान दर्शकों कई खिलाड़ियों के द्वारा बतौर बल्लेबाज, गेंदबाज और ऑलराउंडर के तौर पर धमाकेदार प्रदर्शन देखने को मिले हैं। हर्षल पटेल ने इस सीजन अभी तक के अपने जबरदस्त प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है और पर्पल कैप पर कब्जा जमाया है। इनके अलावा अवेश खान भी इस सीजन शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने कई बड़े खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया है। बल्लेबाजी में शिखर धवन ने अपनी निरंतरता से सभी को हैरान किया है। युवा ऋतुराज गायकवाड़ इस सीजन पूरी तरीके से अपने बल्ले का जौहर दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 4 महंगे खिलाड़ी जिन्हें उनकी टीमों द्वारा अभी तक एक भी मैच नहीं खिलाया गया

आईपीएल के हर सीजन सभी टीम अलग रणनीति और कुछ नयी योजनाओं के साथ उतरती है। कई बार कुछ ऐसे खिलाड़ी उनकी रणनीति का हिस्सा होते हैं, जिनके बारे में आप नहीं सोच सकते हैं। इस बार हमने देखा कि पिछले सीजन अपनी-अपनी टीमों के लिए कई मैच खेलने वाले खिलाड़ियों को इस सीजन अभी तक एक भी मैच में नहीं खिलाया गया है और इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी अच्छा था। आज इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 खिलाड़ियों का जिक्र करने जा रहे हैं, जो पिछले सीजन तक अपनी टीम की प्लेइंग XI का महत्वपूर्ण हिस्सा थे लेकिन इस सीजन अभी तक उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं मिला है।

IPL में खेलने वाले 3 खिलाड़ी जिन्हें इस सीजन एक भी मैच में नहीं खेलने का मौका मिला

#3 प्रियम गर्ग (सनराइज़र्स हैदराबाद)

प्रियम गर्ग
प्रियम गर्ग

उत्तर प्रदेश के होनहार खिलाड़ी प्रियम गर्ग ने पिछले सीजन आईपीएल में सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने मौका मिलते ही एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी और अपने हुनर का परिचय दिया था। हालांकि बाद में वो कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें 14 मैच खिलाये थे। हालांकि इस सीजन इस युवा खिलाड़ी को सनराइज़र्स हैदराबाद के खराब प्रदर्शन के बावजूद अभी तक एक भी मैच में नहीं खिलाया गया है।

1 / 2 NEXT
Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now