Create
Notifications

आईपीएल का आयोजन करने वाले मैदान के 5 ग्राउंड्समैन कोरोना संक्रमित

ANALYST
Modified 03 May 2021
न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण में कोरोना वायरस महामारी ने खलल डाला है। कथित तौर पर बायो बबल का उल्लंघन किया गया है और उसी से चिंताएं भी बढ़ी है कि टूर्नामेंट इस तरह कैसे आगे बढ़ेगा। केकेआर के कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, इसके बाद अब यह पता चला है कि दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के पांच ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

दिल्ली में अरुण जेटली स्टेडियम 8 मई तक आईपीएल खेलों की मेजबानी करने वाला है और राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, और सनराइजर्स हैदराबाद सहित चार टीमें अपने मैचों के लिए दिल्ली में हैं।

जिन ग्राउंड्समैन का टेस्ट पॉजिटिव आया है, उन्होंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है, जबकि अन्य सदस्य जल्द ही कोविड 19 परीक्षण के दौर से गुजरेंगे। अरुण जेटली स्टेडियम ने आखिरी बार रविवार दोपहर राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेल की मेजबानी की।

इस मैदान पर अब 4 मई को मंगलवार को गत चैंपियन मुंबई और हैदराबाद के बीच मैच की मेजबानी का कार्यक्रम निधारित है। यह देखा जाना बाकी है कि मैच बीसीसीआई की योजना के अनुसार आगे बढ़ते हैं या नहीं। इससे पहले अहमदाबाद में भी केकेआर और आरसीबी का मैच दो खिलाड़ियों के पॉजिटिव कोरोना टेस्ट के कारण स्थगित कर दिया गया था। ऐसे में दिल्ली में होने वाले मैचों को लेकर भी बीसीसीआई के निर्णय का इंतजार करना होगा।

चेन्नई सुपरकिंग्स खेले से भी तीन व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं लेकिन उनमें से कोई भी खिलाड़ी नहीं है। ऐसे में कहा जा सकता है कि आईपीएल में बायो बबल की सख्ती में सेंधमारी हुई है। ऐसे में बीसीसीआई ने केकेआर और आरसीबी के बीच मैच स्थगित करते हुए बायो बबल तोड़ने की जांच कराने की बात कही है।

Published 03 May 2021
IPL
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now