Create

IPL 2021 - "दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ प्लेऑफ मुकाबले में एम एस धोनी निचले क्रम में बैटिंग के लिए आएंगे"

एम एस धोनी बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच आईपीएल (IPL) क्वालीफायर मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मुकाबले में सीएसके के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) के बैटिंग ऑर्डर को लेकर बयान दिया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक एम एस धोनी इस मुकाबले में बैटिंग ऑर्डर में निचले पायदान पर आ सकते हैं।

आईपीएल 2021 के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। ये मैच रविवार शाम दुबई में खेला जाएगा। ये देखना दिलचस्प होगा कि एम एस धोनी इस अहम मुकाबले में किस बैटिंग ऑर्डर में आते हैं। धोनी पिछले दो मैचों से टॉप ऑर्डर में आए हैं। हालांकि उनका परफॉर्मेंस उतना शानदार नहीं रहा है।

एम एस धोनी बैटिंग ऑर्डर में ऊपर नहीं आएंगे - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा का मानना है कि इस अहम मुकाबले में एम एस धोनी से ऊपर जडेजा और ब्रावो बैटिंग के लिए आ सकते हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे लगता है कि धोनी बैटिंग ऑर्डर में ऊपर नहीं आएंगे। आप जडेजा या फिर शायद ब्रावो को धोनी से पहले देखेंगे। मैं तो यही उम्मीद कर रहा हूं।

सुरेश रैना की उपलब्धता को लेकर भी आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आगे कहा,

रैना की उपलब्धता को लेकर मुझे कोई आइडिया नहीं है। क्या उन्हें ड्रॉप किया गया है या फिर कोई इंजरी की शिकायत है। हमें इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। रॉबिन उथप्पा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं।

एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने प्लेऑफ के लिए भले ही क्वालीफाई कर लिया है लेकिन पिछले तीन मैचों से उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ा है और ये उनके लिए चिंता का विषय है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...