Create
Notifications

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने खराब खेलने वाले खिलाड़ियों की IPL इलेवन का किया ऐलान

पांड्या ब्रदर्स  इस बार उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं
पांड्या ब्रदर्स इस बार उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं
निरंजन
visit

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aaksh Chopra) ने उन खिलाड़ियों की आईपीएल (IPL) इलेवन का ऐलान किया है जिनके खेल में इस बार चमक नजर नहीं आई। खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में भारतीय और विदेशी दोनों तरह के खिलाड़ी शामिल किये गए हैं। इन खिलाड़ियों से उनकी टीमों को उम्मीदें काफी थी लेकिन वे उन पर खरा नहीं उतर पाए।

टी20 विश्व कप टीम में हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन और भुवनेश्वर कुमार जैसे भारतीय खिलाड़ियों को भी इसमें जगह मिली। इस सीजन में आईपीएल में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किये गए एक वीडियो में बोलते हुए आकाश चोपड़ा ने इन खिलाड़ियों का जिक्र किया है।

आकाश चोपड़ा की खराब आईपीएल इलेवन

लियाम लिविंगस्टोन, निकोलस पूरन, सुरेश रैना, इयोन मोर्गन, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, क्रुणाल पांड्या, काइल जैमिसन, डैन क्रिश्चियन, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि क्रिस गेल और पैट कमिंस भी सीजन के खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में आ रहे थे। हालांकि इन दोनों को चोपड़ा ने अपनी इस खराब प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया लेकिन विचार जरुर किया था।

व्यक्तिगत रूप से मॉर्गन का खेल भी काफी खराब रहा है
व्यक्तिगत रूप से मॉर्गन का खेल भी काफी खराब रहा है

चोपड़ा ने कहा कि लियाम लिविंगस्टोन और निकोलस पूरन के अलावा सुरेश रैना तीसरे खिलाड़ी होंगे। रैना के लिए 2021 में आईपीएल के सभी सीजनों में यह काफी औसत सीजन था। उनके आंकड़े उनक क्षमता के साथ न्याय नहीं करते और वह काफी पीछे नजर आ रहे थे। एक समय के बाद उनको प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था। कुछ ऐसा ही प्रदर्शन पांड्या ब्रदर्स का देखने को मिला। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए चोपड़ा ने अपनी इस टीम का चयन किया है।

इयोन मॉर्गन सहित चार विदेशी खिलाड़ी चोपड़ा ने अपनी टीम में शामिल किये हैं जिनका प्रदर्शन उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा। हालांकि मॉर्गन की टीम फाइनल में जाने में सफल रही लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now