Create
Notifications

तीन नेगेटिव कोरोना टेस्ट के बाद एनरिक नॉर्टजे दिल्ली कैपिटल्स के बायो बबल में शामिल

ANALYST
Modified 16 Apr 2021
न्यूज़

एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद एक बार फिर से दिल्ली कैपिटल्स टीम (Delhi Capitals) का हिस्सा बन गए हैं। तीन बार कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के बायो बबल माहौल में शामिल कर लिया गया। दिल्ली की तरफ से बताया गया कि शुरुआत में किया परीक्षण गलत निकला, इसके बाद तीन टेस्ट नेगेटिव आने के बाद नॉर्टजे को बायो बबल में शामिल किया गया है।

दिल्ली ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए बताया कि वह यहां है। हमारे पेस सुपरस्टार अब क्वारंटीन से बाहर हैं। कोविड19 के एक गलत सकारात्मक परिणाम के बाद एनरिक नॉर्टजे का तीन बार टेस्ट नेगेटिव आया है और अब वह हमारी टीम के बबल का हिस्सा हैं। हम उन्हें एक्शन में देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

पिछले हफ्ते दक्षिण अफ्रीका से आने वाले आईपीएल से जुड़े खिलाड़ियों में एनरिक नॉर्टजे भी शामिल थे। ये आईपीएल-बाउंड खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम का हिस्सा थे। बाद में दक्षिण अफ़्रीकी सीरीज को बीच में छोड़कर आईपीएल में खेलने की अनुमति के कारण ये खिलाड़ी भारत में आ गए।

कैगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे पिछले मंगलवार (6 अप्रैल) को मुंबई पहुंचे और दिल्ली कैपिटल्स टीम होटल में शामिल हुए। हालांकि वे सात दिवसीय क्वारंटीन अवधि के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ दिल्ली के आईपीएल 2021 के उद्घाटन मैच में भाग लेने से चूक गए। कगिसो रबाडा को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में खेलने का मौका मिला था।

पहला मैच चेन्नई को हराने के बाद दिल्ली की टीम दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार गई। इसमें कहीं न कहीं नॉर्टजे की कमी टीम को जरुर खली होगी। गेंदबाजी विकल्प दिल्ली के पास सीमित थे इसलिए रॉयल्स ने अंत में क्रिस मॉरिस की धुआंधार बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली को हरा दिया।

Published 16 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now