Create
Notifications

IPL के भविष्य को लेकर बीसीसीआई ने टीमों को दिया अहम मैसेज

निरंजन

बीसीसीआई ने सार्वजानिक रूप से आईपीएल (IPL) को लेकर किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन एक आंतरिक मेल के अनुसार बीसीसीआई स्थिति की निगरानी कर रहा है। बोर्ड ने केवल सम्बंधित फ्रेंचाइजी को इस बारे में बताया है। सही समय पर उन्हें किसी भी तरह के फैसले से अवगत कराया जाएगा।

बीसीसीआई सीईओ हेमंग अमीन ने फ्रेंचाइजी को लिखे ईमेल में कहा है कि पिछले 24 घंटों में हुए हाल के घटनाक्रमों पर जारी एक मीडिया रिलीज को कृपया नीचे देखें। हम स्थिति पर निगरानी रखेंगे और आगे आने वाले किसी अपडेट के बारे में जानकारी दी जाएगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स के कुछ सदस्यों के संक्रमित होने के बाद से कुछ चीजों पर संशय बना हुआ है। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच दिल्ली में होने वाले मैच को लेकर भी खतरे के बदल मंडरा रहे हैं। दिल्ली में पांच ग्राउंड्समैन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

अहमदाबाद में सोमवर को केकेआर और आरसीबी के बीच होने वाला मैच भी स्थगित किया गया था। कुछ खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया। बोर्ड ने इस मैच का कार्यक्रम फिर से बनाने की बात कही। चेन्नई सुपरकिंग्स में एल बालाजी सहित कुछ लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कोच का संक्रमित होना बहुत कुछ कहता है। अन्य खिलाड़ी भी उनके सम्पर्क में जरुर आए होंगे और उनके टेस्ट के बाद ही चीजें साफ़ हो पाएगी। इसके अलावा खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भी रहना होगा।

आईपीएल में अब तक सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अब यह नजर आ रहा है कि किसी तरह का बायो बबल नियम तोड़ा गया हो। हालांकि बोर्ड ने केकेआर और आरसीबी के बीच मैच स्थगित होने के बाद जांच की बात कही है। देखना होगा कि आईपीएल के भविष्य को लेकर बोर्ड का क्या निर्णय होता है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...