Create

चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2021 के सेकेंड फेज के लिए शुरू की अपनी तैयारियां

चेन्नई सुपर किंग्स यूएई पहुंचने वाली पहली टीम है
चेन्नई सुपर किंग्स यूएई पहुंचने वाली पहली टीम है

आईपीएल (IPL) के सेकेंड फेज के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने दुबई में अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईसीसी एकेडमी में प्रैक्टिस कर रही है। सीएसके आईपीएल के लिए दुबई पहुंचने वाली पहली टीम है।

एम एस धोनी की अगुवाई वाली टीम टूर्नामेंट के शुरूआत से एक महीने पहले ही यूएई पहुंच गई है। पिछले सीजन यूएई में टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था और इसी वजह से इस बार चेन्नई सुपर किंग्स अपनी तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है।

यूएई पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी छह दिनों के क्वांरटीन में रहे। इसके बाद सभी प्लेयर इकट्ठा हुए और टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कप्तान धोनी की तस्वीर शेयर की गई है जिसमें वो अपना बल्ला और किट बैग लिए हुए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा एक और तस्वीर में देखा जा सकता है कि एम एस धोनी खिलाड़ियों के साथ मैदान में खड़े हैं और उनके बीच आपस में कुछ बातचीत हो रही है।

आईपीएल के पहले फेज में चेन्नई सुपर किंग्स का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है

3 बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम आईपीएल 2021 के स्‍थगित होने से पहले अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर थी। 4 मई को कोरोना के कई मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

सीएसके ने 7 मैचों में 5 मुकाबले जीते और 10 अंकों के साथ दूसरे स्‍थान पर रही। ऑलराउंडर मोइन अली और सुरेश रैना की वापसी से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को काफी मजबूती मिली। एमएस धोनी का पहले हाफ में बल्‍ले से प्रदर्शन खास नहीं रहा था, लेकिन उनकी कप्‍तानी शानदार रही।

एम एस धोनी ने सात मैचों में 37 रन बनाए। 40 साल के क्रिकेटर से फैंस को उम्‍मीद है कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वह बल्‍ले से कुछ धमाल करें। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपना पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 19 सितंबर को दुबई में खेलेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment