Create
Notifications

IPL 2021 - डेथ ओवरों में ड्वेन ब्रावो की गेंदबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

ड्वेन ब्रावो अपील करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
ड्वेन ब्रावो अपील करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
SENIOR ANALYST

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने डेथ ओवरों में ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ड्वेन ब्रावो एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में वापस आ गए हैं और डेथ ओवरों में जबरदस्त गेंदबाजी करने लगे हैं। स्टीफन फ्लेमिंग के मुताबिक ड्वेन ब्रावो ने चैंपियन की तरह वापसी की है और टीम में ऑल राउंडर की जगह के लिए सैम करन को कड़ी टक्कर दी है।

चेन्नई सुपर किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद स्टीफन फ्लेमिंग ने ड्वेन ब्रावो को लेकर ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

सैम करन के लिए इस पोजिशन पर एक जबरदस्त कंपटीशन है। पहले हाफ में उन्होंने हमारे लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था और अब ब्रावो ने चैंपियन की तरह वापसी की है। ऑलराउंडर स्पॉट के लिए काफी कड़ा कंपटीशन है। आप यही चाहते हैं कि दो बेहतरीन खिलाड़ी आपस में जबरदस्त तरीके से प्रतिस्पर्धा करें। जिस तरह से ड्वेन ब्रावो ने चुनौतियों से पार पाया है उससे हम काफी प्रभावित हैं। वो अब अपने बेस्ट फॉर्म में आ गए हैं। डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी काफी जबरदस्त रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में बनाई जगह

आपको बता दें कि शारजाह में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए। रिद्धिमान साहा के बल्ले से सर्वाधिक 44 रन आए। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस लक्ष्य को आखिरी ओवर में हासिल कर लिया।

इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। 18 अंकों के साथ वो इस सीजन आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई हैं।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now