Create
Notifications

IPL 2021 - "दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले में सुरेश रैना को जरूर खिलाना चाहिए"

सुरेश रैना का परफॉर्मेंस इस सीजन अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit- IPLT20)
सुरेश रैना का परफॉर्मेंस इस सीजन अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit- IPLT20)
Nitesh
ANALYST

आईपीएल 2021 (IPL) के पहले क्वालीफायर मुकाबले से पहले पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम Chennai Super Kings) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुनील गावस्कर ने कहा है कि इस अहम मुकाबले में सीएसके को अपने दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) को प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल करना चाहिए।

सुरेश रैना ने पिछले दो मैचों से चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से हिस्सा नहीं लिया है। उनकी जगह पर रॉबिन उथप्पा को खिलाया गया है। वहीं इस सीजन रैना का परफॉर्मेंस भी अच्छा नहीं रहा है। इस आईपीएल सीजन रैना ने 17.77 की औसत से केवल 160 रन ही बनाए हैं और ये उनका अब तक का सबसे खराब आईपीएल सीजन है।

हालांकि इसके बावजूद सुनील गावस्कर का मानना है कि सुरेश रैना को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए क्योंकि उनका मानना है कि रैना एक बड़े मैच विनर प्लेयर हैं। सीएसके उनको खिलाने का गैम्बल ले सकती है।

सुरेश रैना अकेले दम पर मैच का पासा पलट सकते हैं - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने अपने कॉलम में कहा "सुरेश रैना एक मैच विनर खिलाड़ी हैं। निश्चित तौर पर पिछले कुछ सालों से उनका परफॉर्मेंस उतना शानदार नहीं रहा है। उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है और खासकर तेज गेंदबाजों के खिलाफ उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। हालांकि उनके पास मैच का पासा पलटने की क्षमता है। एनरिक नॉर्ट्जे, कगिसो रबाडा और आवेश खान निश्चित तौर पर रैना का इम्तिहान लेंगे। लेकिन अगर उनको खिलाने से चेन्नई फाइनल में पहुंच सकती है तो फिर उन्हें ये रिस्क लेना चाहिए।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। ये मैच रविवार शाम दुबई में खेला जाएगा। अब देखना ये है कि सुरेश रैना की चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में वापसी होती है या नहीं।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now