Create

डेल स्टेन ने सुरेश रैना को बताया स्कूल ब्वॉय क्रिकेटर, कहा इंटरनेशनल प्लेयर से इस तरह की उम्मीद नहीं थी

Nitesh
सुरेश रैना (Photo Credit - IPLT20)
सुरेश रैना (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्टेन के मुताबिक सुरेश रैना का परफॉर्मेंस इंटरनेशनल स्टैंडर्ड के हिसाब से नहीं था वो एक स्कूल ब्वॉय क्रिकेटर की तरह लग रहे थे।

सुरेश रैना मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। छह गेंद पर चार रन बनाने के बाद वो पवेलियन लौट गए। दो विकेट जल्दी - जल्दी गिरने के बावजूद रैना ने लापरवारी भरे शॉट खेले। यही वजह रही कि एक बार तो वो कैच आउट होने से बच गए लेकिन दूसरी बार में लपक लिए गए। इस दौरान उनका बल्ला भी टूट गया।

डेल स्टेन इस तरह की बल्लेबाजी से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सुरेश रैना किसी स्कूल ब्वॉय की तरह गलतियां कर रहे थे। स्टेन के मुताबिक एक दिग्गज इंटरनेशनल प्लेयर से इस तरह के शॉट सेलेक्शन की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी।

सुरेश रैना की बल्लेबाजी देखकर मैं हैरान रह गया - डेल स्टेन

उन्होंने कहा "एक समय रैना स्कूल ब्वॉय क्रिकेटर की तरह लग रहे थे। जो वो कर रहे थे उसे देखकर मैं विश्वास नहीं कर पा रहा था कि एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी ऐसा कर रहा है। ये काफी शर्मनाक है कि उनका बल्ला टूट गया और वो आउट हो गए। वो छक्के के लिए भी जा सकता था और शायद तब मैं ये ना कहता।

"You are better than this Raina.." The left-hander had a torrid time in the middle against Mumbai Indians, which ended with a horror shot and a broken bat.#IPL2021 #CSKvMI wisden.com/stories/global…

हालांकि सुरेश रैना के फ्लॉप प्रदर्शन के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत हासिल की। सीएसके ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 156/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 136/8 का स्कोर ही बना सकी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment