Create
Notifications

IPL 2021 - "अगर दिल्ली कैपिटल्स अपनी पूरी क्षमता से खेले तो प्लेऑफ की कोई भी टीम उन्हें नहीं हरा पाएगी"

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Photo Credit - IPLT20)
दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh
ANALYST

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने आईपीएल (IPL) के प्लेऑफ में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को सबसे मजबूत टीम बताया है। उन्होंने कहा है कि अगर दिल्ली कैपिटल्स अपनी पूरी क्षमता के साथ खेले तो बाकी तीन टीमें उन्हें नहीं हरा पाएंगी। हॉग के मुताबिक सीएसके के खिलाफ क्वालीफायर 1 में दिल्ली का पलड़ा भारी रहेगा।

आईपीएल 2021 में आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के बीच ये मुकाबला जीतकर फाइनल में जाने की होड़ रहेगी। जीतने वाली टीम फाइनल के लिए आगे चली जाएगी और हारने वाली टीम के पास एक और मौका रहेगा।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से बेहतर है- ब्रैड हॉग

ब्रैड हॉग के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भारी रहेगा। उनके मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की बैटिंग इस वक्त काफी कमजोर है और दिल्ली की गेंदबाजी लाइन अप के सामने उन्हें दिक्कतें आ सकती हैं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर ब्रैड हॉग ने दिल्ली कैपिटल्स और सीएसके के बीच क्वालीफायर मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "दिल्ली कैपिटल्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से अच्छी है। अगर वो अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलें तो और तीन टीमें उन्हें नहीं हरा सकती हैं। केवल एक टीम जो कागजों में दिल्ली कैपिटल्स को हराने में सक्षम है वो इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है और उस टीम का नाम मुंबई इंडियंस है।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के लीग स्टेज में दिल्ली कैपिटल्स ने 14 में से 10 मैच जीते और 20 अंकों के साथ टॉप पर रहे। दिल्ली ने पूरे सीजन के दौरान जबरदस्त प्रदर्शन किया है और लगातार दूसरी बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। पिछले सीजन उन्होंने पहली बार फाइनल के लिए क्वालीफाई किया था और इस बार वो निश्चित तौर पर टाइटल अपने नाम करना चाहेंगे।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now