Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुआ ऑस्ट्रेलिया का प्रमुख गेंदबाज, टी20 में ले चुके हैं 100 विकेट

ड्वारशिस बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हैं
ड्वारशिस बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हैं
Nitesh
ANALYST

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल (IPL) के बचे हुए सीजन के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस (Ben Dwarshuis) को टीम में शामिल किया है। उन्हें इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। वोक्स ने आईपीएल के सेकेंड हाफ से अपना नाम वापस ले लिया है।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक बयान जारी कर बेन ड्वारशुइस को टीम में शामिल किए जाने की जानकारी दी।

उन्होंने अपने बयान में लिखा "क्रिस वोक्स आईपीएल के बचे हुए सीजन के लिए निजी कारणों से उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनकी जगह पर दिल्ली कैपिटल्स ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस को टीम में शामिल किया है।"

बेन ड्वारशुइस ने अभी तक 82 टी20 मुकाबलों में कुल 100 विकेट अपने नाम किए हैं

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने बयान में कहा कि बेन ड्वारशुइस ने अभी तक 82 टी20 मुकाबलों में कुल मिलाकर 100 विकेट अपने नाम किए हैं। इस दौरान उनका औसत 23.73 का रहा है। ड्वारशुइस बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हैं और टूर्नामेंट के इतिहास में वो छठे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने अभी तक बीबीएल में कुल मिलाकर 69 मैचों में 85 विकेट चटकाए हैं।

आपको बता दें कि क्रिस वोक्स इंग्लैंड के उन तीन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने आईपीएल के सेकेंड फेज से अपना नाम वापस ले लिया है। उनके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो और पंजाब किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मलान ने भी इस सीजन के बचे हुए मैचों में नहीं खेलने का फैसला किया है।

आईपीएल 2021 की शुरूआत 9 अप्रैल को हुई थी लेकिन टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। अब बचे हुए मुकाबलों का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होगा। सभी टीमें आईपीएल के लिए दुबई पहुंच चुकी हैं।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now