Create

IPL के सेकेंड फेज के आगाज से पहले श्रेयस अय्यर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रेयस अय्यर इंजरी के बाद वापसी कर रहे हैं
श्रेयस अय्यर इंजरी के बाद वापसी कर रहे हैं

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के दिग्गज बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण के मुकाबलों की शुरूआत से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा है कि वो सेकेंड फेज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

आईपीएल के पहले चरण में श्रेयस अय्यर कंधे के चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए थे। उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तान बनाया गया था। दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की कप्तानी में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। पहले चरण में टीम ने सबसे ज्यादा बेहतर खेल दिखाते हुए अंक तालिका में पहला स्थान हासिल किया है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में 8 में से 6 मैच जीते।

श्रेयस अय्यर ने अपनी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाया था

वहीं श्रेयस अय्यर ने भी पिछले साल यूएई में बेहतरीन कप्तानी की थी और पहली बार दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाया था। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रेयस अय्यर की मौजूदगी के बावजूद ऋषभ पंत दिल्‍ली कैपिटल्‍स का नेतृत्‍व करेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने सेकेंड फेज की शुरूआत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से करेगी। ये मैच 22 सितंबर को खेला जाएगा। उससे पहले श्रेयस अय्यर ने एक स्टेटमेंट में कहा,

इस वक्त मुझे बेहद खुशी हो रही है। मुझे इसका इंतजार काफी समय से था। टीम में आना बुरी फीलिंग नहीं होती है। प्रैक्टिस सेशन के छह दिन पहले ही मैं आ गया था और यूएई के खिलाफ दो अच्छे मुकाबले खेले। मैं उसी लय को बरकरार रखना चाहता हूं।

अय्यर ने इससे पहले कहा था कि चोट के बाद आकर आईपीएल में खेलना और बड़ा मौका है। इसके बाद वर्ल्ड कप भी है। एक भारतीय क्रिकेटर के रूप में ये दो बड़े टूर्नामेंट खेलने के लिए सामने हैं। हमने इस तरह के शानदार समय को लेकर हमेशा सपना देखा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment