Create

इंग्लैंड से आया IPL के बचे हुए मैचों को आयोजित कराने का ऑफर

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल (IPL) के बचे हुए मैचों का आयोजन कराने का ऑफर इंग्लैंड से आया है। चार इंग्लिश काउंटीज ने आईपीएल 2021 के मैचों का आयोजन सितंबर में कराने का ऑफर दिया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक काउंटी टीमें सरे, वारविकशायर, द् एमसीसी और लंकाशायर ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को पत्र लिखकर बीसीसीआई को ये ऑफर देने की बात कही है।

बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए 31 मैचों का आयोजन कराने के लिए विंडो की तलाश कर रही है। बीसीसीआई के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा है कि बीसीसीआई टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद के विंडो की तलाश कर रही है। आईपीएल आयोजन के लिए यूएई या ऑस्ट्रेलिया डेस्टिनेशन हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: "अगर किसी प्लेयर को सीखना है कि दबाव में कैसे खेला जाता है तो उसे भारत के खिलाफ खेलना चाहिए"

सितंबर में इंग्लैंड में हो सकता है IPL का आयोजन

ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने गुरुवार को खुलासा किया था कि आईपीएल 2021 का आयोजन सितंबर के दूसरे हफ्ते में इंग्लैंड में कराया जा सकता है। जिन चार काउंटी क्लबों की तरफ से ऑफर आया है वो तीन अलग-अलग शहर में हैं। एमसीसी और सरे लंदन बेस्ट हैं, वहीं वारविकशायर और लंकाशायर बर्मिंघम और मैनचेस्टर बेस्ड हैं।

क्रिकइन्फो के मुताबिक जिन भी काउंटीज ने आईपीएल कराने का ऑफर दिया है गुरुवार को वो आईसीसी के साथ वर्चुअल मीटिंग में हिस्सा लेंगे और इस बारे में बात करेंगे। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड में आईपीएल का आयोजन होने से टी20 वर्ल्ड कप के लिए यूएई की पिचें फ्रेश रहेंगी। अगर कोरोना की वजह से टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में नहीं होता है तो फिर उसे यूएई में कराया जा सकता है और ये काफी अच्छा मूव हो सकता है।

ये भी पढ़ें: "IPL स्थगित होने के बावजूद भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने की उम्मीद"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment