Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम को क्वारंटीन होने के लिए कहा गया

निरंजन

आईपीएल (IPL) एक नई खबर सामने आ रही है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को क्वारंटीन होने के लिए कहा गया है। पूरी टीम को अलग होना होगा। बीसीसीआई ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि टीम का मैच 29 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ था और केकेआर के कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में अहतियात के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को आइसोलेशन में जाने के लिए कहा गया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस समय अहमदाबाद में है।

दिल्ली के एक अधिकारी ने कहा कि हमने हमने केकेआर के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था, हमें क्वारंटीन में जाने की सलाह दी गई है और हम सभी आइसोलेशन में हैं। हम सब अपने कमरों में हैं। क्वारंटीन की अवधि के बारे में जानकारी नहीं है। अब इस बात की गारंटी नहीं है कि दिल्ली टीम का अभ्यास सेशन मोटेरा मंगलवार को निर्धारित होगा। हमें जानकारी नहीं है कि अभ्यास सेशन होगा या नहीं।

गौरतलब है कि अहमदाबाद में 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने केकेआर के खिलाफ मैच खेला था। इसके बाद दिल्ली की टीम ने 2 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ भी मुकाबला खेला। हालांकि पंजाब की टीम को लेकर फ़िलहाल कोई निर्णय नहीं लिया गया है। देखना होगा कि आगे बोर्ड क्या निर्णय लेगा।

केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद आरसीबी के खिलाफ उनका सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। चेन्नई के कुछ सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि आईपीएल पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। बीसीसीआई ने स्थिति पर नजर रखते हुए आगे कोई फैसला लेने की बात कही है। देखना होगा कि बोर्ड क्या निर्णय लेगा। खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होने के बाद ही शायद आगे कोई फैसला होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...