Create
Notifications

पूर्व भारतीय खिलाड़ी भड़का, IPL को तुरंत रद्द करने की मांग की

Enter caption
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 03 May 2021
न्यूज़

भारत इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है और हर दिन लाखों कोरोना केस सामने आ रहे हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय खिलाड़ी कीर्ति आजाद ने आईपीएल (IPL) रद्द करने की मांग की है। 3 मई को बायो बबल तोड़ने की बात भी सामने आई है और कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दिल्ली में अरुण जेटली स्टेडियम के कुछ ग्राउंड्समैन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

आजाद का मानना है कि आईपीएल 2021 को तत्काल प्रभाव से स्थगित किया जाना चाहिए और खिलाड़ियों की सुरक्षा को अभी प्रमुख महत्व दिया जाना चाहिए। पूर्व क्रिकेटर ने राष्ट्र में इस तरह की भयानक स्थिति के बीच लीग को आगे बढ़ाने के बीसीसीआई के इरादे पर सवाल उठाया है।

आजाद ने कहा कि मुझे लगा कि वे एक बबल में हैं और सब चीजों से सुरक्षित है तथा क्रिकेट प्रेमियों का मनोरंजन कर रहे हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपको कोरोना पॉजिटिव केस बबल में मिल रहे हैं। जाहिर है, इसका मतलब है कि सुरक्षा चूक हुई है। तो, यह वास्तव में भयावह है कि इस समय चीजें कैसे चल रही हैं। अगर यह केस सामने आया है, तो इसे तुरंत सस्पेंड किया जाना चाहिए।

केकेआर के खिलाड़ी संक्रमित

वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर केकेआर से जबकि सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन, बस क्लीनर, और गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दिल्ली के पांच ग्राउंड्समैन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। ऐसे में आईपीएल के ऊपर सवाल खड़े हो रहे हैं।

केकेआर और आरसीबी के बीच मंगलवार को होने वाला मैच स्थगित किया गया है। बीसीसीआई ने टीमों से कहा है कि वह स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और आगे जो भी अपडेट होगा, उसके बारे में बताया जाएगा। देखना होगा कि बोर्ड का अब आगे क्या फैसला रहेगा।

Published 03 May 2021
IPL
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now