Create
Notifications

IPL 2O21 - सुरेश रैना को चेन्नई की प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर माइकल वॉन का बड़ा बयान

सुरेश रैना का खेल इस सीजन बेहतर नहीं रहा है
सुरेश रैना का खेल इस सीजन बेहतर नहीं रहा है
निरंजन

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले में सुरेश रैना (Suresh Raina) को चेन्नई सुपरकिंग्स Chennai Super Kings) की टीम से बाहर कर दिया गया। इसको लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का बयान आया है। माइकल वॉन ने कहा है कि सुरेश रैना का करियर समाप्त नहीं हुआ है। उनको फिर से टीम के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

क्रिकबज से बातचीत में माइकल वॉन ने कहा कि मैं शायद यह कहूंगा कि किसी अन्य फ्रेंचाइजी में उन्होंने कुछ गेम पहले अपनी जगह खो दी होती। चेन्नई में खिलाड़ियों को रिप्लेस नहीं किया जाता है, वे चलते रहते हैं। वे सुनिश्चित करते हैं कि आप निरंतरता रखें और खिलाड़ी को पूरा समय देते हैं। कुछ सालों पहले आप शेन वॉटसन का उदाहरण देख सकते हैं।

वॉन ने कहा कि चेन्नई ने प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर लिया है इसलिए मुझे लगता है कि धोनी और फ्लेमिंग अब कुछ नए लोगों को मौका देंगे। निश्चित रूप से सुरेश रैना के लिए कुछ खत्म नहीं हुआ है, उनको फिर से इस्तेमाल किया जाएगा। शायद वे रॉबिन उथप्पा को देखना चाहते थे। मुझे हैरानी होती है कि चेन्नई ने टीम में बदलाव किया है लेकिन यह सोचकर हैरानी नहीं होती जो रैना ने पिछले कुछ सालों में इस टीम के लिए किया है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में कुछ बदलाव देखने को मिले। केएम आसिफ और सैम करन की जगह ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर को टीम का हिस्सा बनाया गया। कुल तीन बदलाव चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में किये गए लेकिन बल्लेबाजी में तो इसका ज्यादा फायदा टीम को नहीं मिला। दिल्ली की टीम वहां हावी रही।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 5 विकेट पर 136 रन ही बना पाई। महेंद्र सिंह धोनी ने 27 गेंदों का सामना करते हुए महज 18 रन बनाए। अम्बाती रायडू का प्रदर्शन बेहतर रहा और उनके बल्ले से अर्धशतकीय पारी देखने को मिली। दिल्ली और चेन्नई दोनों टीमें ही प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं। अब मुकाबला नम्बर एक पर बने रहने के लिए हो रहा है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...