Create
Notifications

IPL 2021 - महेंद्र सिंह धोनी ने अगले साल चेन्नई से खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है (फोटो - IPL)
चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है (फोटो - IPL)
Naveen Sharma

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने गुरुवार को कहा कि वह सुनिश्चित नहीं है कि चेन्नई सुपरकिंग्स (CSk) के लिए 2022 में एक खिलाड़ी के तौर पर रहेंगे या नहीं लेकिन वे टीम के कैम्प में जरुर शामिल होंगे। दो नई टीमों के आने के बाद रिटेंशन पॉलिसी में बदलाव की गुंजाइश नजर आ रही है, ऐसे में धोनी की तरफ से यह बयान आया है। इस बीच अजित अगरकर और ग्रेम स्वान ने धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

स्टार स्पोर्ट्स पर अजित अगरकर ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने इससे पहले इस बारे में बात की थी कि वह स्पष्ट रूप से चेन्नई के प्रशंसकों के सामने खेलना चाहते हैं। बेशक यह आईपीएल के लिए भी बहुत अच्छी बात है। वह एक खिलाड़ी के तौर पर भी अच्छा करना चाहते हैं। लेकिन यह सब रिटेंशन और मैच के अधिकार के नियमों पर भी निर्भर करेगा। सकारात्मक बात यह है कि वह अभी भी खेलना चाहते हैं और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यह अच्छी बात है।

ग्रेम स्वान ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी टीम में एक खिलाड़ी के अलावा टीम में जो वैल्यू प्रदान करते हैं, उसे देखते हुए उनको चेन्नई की टीम में शामिल करना चाहिए। वह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक खिलाड़ी से ज्यादा हैं।

महेंद्र सिंह धोनी का बयान

धोनी ने कहा कि मैं चेन्नई के लिए खेलता हूँ या नहीं लेकिन आप मुझे टीम के साथ देखेंगे। दो नई टीमें आ रही है इसलिए काफी अनिश्चितताएं हैं। हमें रिटेंशन पॉलिसी के बारे में पता नहीं है। कितने विदेशी और भारतीय हम रिटेन कर सकते हैं। टीमों के लिए मनी कैप और कई चीजें शामिल हैं। हम इसका इन्तजार करेंगे और आशा है कि यह सभी के लिए अच्छा होगा।

"You'll see me in yellow next season but whether I'll be playing for CSK you never know. There are a lot of uncertainties coming up, two new teams are coming, we don't know what the retention rules are and so on." - THALA#CSKvPBKS #WhistlePodu #Yellove 🦁💛 https://t.co/FwfctwMSNo

उल्लेखनीय है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने इस सीजन बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। टीम प्लेऑफ़ में जा चुकी है और खिताबी जीत की दावेदार भी है। अगले साल आईपीएल में दो नई टीमें आने से स्थिति स्पष्ट नहीं है। कई खिलाड़ी नई टीमों की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं और एक बड़ा ऑक्शन भी होना है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...