Create

महेंद्र सिंह धोनी की धुआंधार बैटिंग को लेकर पृथ्वी शॉ का बड़ा बयान

महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली को हराकर चेन्नई को फाइनल में पहुँचाया
महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली को हराकर चेन्नई को फाइनल में पहुँचाया
reaction-emoji
निरंजन

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने इस सीजन लगभग मिलाजुला प्रदर्शन किया है। पहले चरण में वह ज्यादा सफल रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को बतौर कप्तान उन्होंने मैच फिनिश करते हुए देखा है और इसको लेकर उनकी तरफ से प्रतिक्रिया भी आई है। शॉ का कहना है कि धोनी को अपनी टीम के लिए मैच फिनिश करते हुए देखना सामान्य नहीं है।

पृथ्वी शॉ कहना है कि एमएस धोनी कुछ अलग हैं, यह बात सभी जानते हैं। हमने उनको कई बार मैच खत्म करते देखा है और उनके लिए या उनको ऐसा करते देखना हमारे लिए कोई नई बात नहीं है। वह जब भी बल्लेबाजी करते हैं तो निश्चित रूप से एक खतरनाक खिलाड़ी होते हैं। मैं इस माहौल में बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं और उन्हें एक बल्लेबाज और एक लीडर के रूप में देखने का मौका मिलता है। उन्होंने हमसे मुकाबला छीन लिया।

चेन्नई के खिलाफ पहले क्वालीफायर मैच में हार को लेकर पृथ्वी शॉ ने कहा कि हमें इस समय एक दूसरे को बैक करना होगा। हमारे प्रदर्शन के लिए पूरी टीम जिम्मेदारी लेती है। चाहे हमें जीत मिले या हार। हम अगले मैच में मजबूती से वापसी का प्रयास करेंगे।

पृथ्वी शॉ ने यह भी कहा कि टीम के लिए इस हार को पचा पाना मुश्किल है। हमारे पास एक और मैच है जिसके जरिये हम हम फाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं। मुझे भरोसा है कि हम कुछ खास करते हुए अगले मैच को जीतकर फाइनल में प्रवेश कर जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 4 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए चेन्नई की टीम ने 5 विकेट पर 172 रन बनाए। जवाब में चेन्नई ने दो गेंद शेष रहते मैच जीत लिया। इसका क्रेडिट महेंद्र सिंह धोनी को दिया जाना चाहिए। धोनी ने महज 6 गेंद में नाबाद 18 रन बनाए।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...