Create
Notifications

राशिद खान और मोहम्मद नबी IPL के लिए पहुंचे यूएई, फ्रेंचाइजी ने की पुष्टि 

राशिद खान और मोहम्मद नबी सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम का अहम हिस्सा हैं
राशिद खान और मोहम्मद नबी सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम का अहम हिस्सा हैं
ANALYST

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितम्बर से होनी है और उससे पहले सभी फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी यूएई पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के दो दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) और मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) के भी आईपीएल के लिए यूएई पहुँचने की पुष्टि हो चुकी है। रिपोर्ट्स की माने तो सनराइज़र्स हैदराबाद के कैंप के एक सूत्र ने अफगानिस्तान के इन दोनों खिलाड़ियों के पहुंचने की खबर दी और साथ में यह भी बताया कि यह दोनों ही खिलाड़ी इस समय क्वारंटीन में हैं।

एएनआई से बात करते हुए सूत्र ने इन दोनों खिलाड़ियों के पहुंचने की पुष्टि और साथ में यह भी कहा कि टीम प्रबंधन यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेगा कि दोनों ही खिलाड़ी प्रतियोगिता के लिए मानसिक रूप से तैयार हों।

वे यूएई में हैं और क्वारंटीन कर रहे हैं। वे केवल पेशेवर नहीं हैं, फैमिली हैं और टीम पूरी तरह से उनका, केवल टूर्नामेंट के दौरान ही नहीं, हर समय ध्यान रखेगी। मैनेजमेंट इस बात को सुनिश्चित करने की कोशिश करेगा कि वो अच्छे माइंडसेट के साथ अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में सनराइज़र्स हैदराबाद का प्रदर्शन

पहले चरण में वॉर्नर को कुछ मैचों के बाद कप्तानी से हटाकर विलियमसन को नया कप्तान बनाया गया था
पहले चरण में वॉर्नर को कुछ मैचों के बाद कप्तानी से हटाकर विलियमसन को नया कप्तान बनाया गया था

आईपीएल 2021 का पहला चरण सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए काफी निराशाजनक रहा। पहले चरण में टीम ने जितने मैच खेले, उसमें सही टीम कॉम्बिनेशन की खोज करते रहे और इसी वजह से उनको नुकसान भी उठाना पड़ा। पहले चरण में टीम अपने सात मुकाबलों में से महज एक ही मुकाबला जीत पाई। इसी वजह से टीम मौजूदा समय में अंकतालिका में सबसे नीचे मौजूद है।

हैदराबाद के लिए प्लेऑफ का सफर लगभग नामुमकिन सा लग रहा है और देखना दिलचस्प होगा कि केन विलियमसन अपनी टीम को किस तरह से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं।

Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now