Create

विराट कोहली की टीम के खिलाड़ी जमकर कर रहे हैं वर्कआउट, जल्‍द पहुंचेंगे यूएई

आरसीबी के खिलाड़‍ियों ने पृथकवास के दौरान वर्कआउट किया
आरसीबी के खिलाड़‍ियों ने पृथकवास के दौरान वर्कआउट किया
reaction-emoji
Vivek Goel

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की कोशिश इस साल आईपीएल (IPL 2021) के खिताबी सूखे को खत्‍म करने की होगी। आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले चरण में विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्‍व वाली आरसीबी ने दमदार प्रदर्शन किया और अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर काबिज है।

आरसीबी की टीम के खिलाड़ी इस समय कर्नाटक की राजधानी में 6 दिन का पृथकवास खत्‍म करने की कगार पर है। इसके बाद आरटी-पीसीआर निगेटिव टेस्‍ट आने के बाद खिलाड़ी रविवार को यूएई रवाना होंगे।

पृथकवास अवधि के दौरान खिलाड़‍ियों ने फिटनेस बनाए रखने के लिए खुद को वर्कआउट में व्‍यस्‍त रखा। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत 19 सितंबर को होगी।

आरसीबी ने पृथकवास के दौरान अपने खिलाड़‍ियों द्वारा की गई गतिविधियों का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर पोस्‍ट किया है।

आरसीबी ने इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'बोल्‍ड डायरिज: क्‍वारंटीन मोड! आईपीएल 2021 के लिए यूएई रवाना होने से एक दिन पहले टीम। बोल्‍ड डायरिज पर यह भी देखिए कि कैसे खिलाड़‍ियों ने खुद को बेंगलुरु में 6 दिन क्‍वारंटीन में रखा।'

आरसीबी ने तीन नए खिलाड़‍ियों को शामिल किया

बेंगलोर की टीम में 3 नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है और मुख्य कोच के रूप में साइमन कैटिच (Simon Katich) के स्थान पर माइक हेसन (Mike Hesson) को चुना गया है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने श्रीलंका के ऑलराउंडर वनिंदु हसरंगा और तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा को एडम पंजा व डेनियल सैम्स के स्थान पर टीम में शामिल किया है। इसके अलावा सिंगापुर के टिम डेविड को कीवी बल्लेबाज फिन एलन के स्थान पर टीम में जगह दी गई है।

आईपीएल 2021 के मध्य में बेंगलोर टीम में शामिल हुए स्कोट कुग्लेन भी अंतरराष्ट्रीय मैचों के कारण बैंगलोर टीम का हिस्सा नहीं रह पाएंगे और केन रिचर्डसन भी आगामी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। बेंगलोर के हेड कोच साइमन कैटिच ने भी निजी कारणों की वजह से अपने पद से हटने का फैसला लिया है और उनके स्थान पर माइक हेसन टीम के मुख्य कोच की भूमिका निभाएंगे।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...