Create
Notifications

IPL 2021 - रिकी पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स के जबरदस्त प्रदर्शन में दो खिलाड़ियों के योगदान को सबसे अहम बताया

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग (Photo Credit - IPLT20)
दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने टीम के अब तक के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। प्लेऑफ से पहले उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया और कहा कि अब तक का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है और अगले एक हफ्ते तक भी हमें जबरदस्त क्रिकेट खेलना होगा। पोंटिंग ने दो प्लेयर्स के योगदान को सबसे अहम बताया।

दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में रिकी पोंटिंग ने टीम के प्रदर्शन को लेकर बयान दिया। उनके मुताबिक टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करने पड़े। इसके अलावा उन्होंने श्रेयस अय्यर और एनरिक नॉर्ट्जे के परफॉर्मेंस की तारीफ की। उन्होंने कहा,

हम काफी भाग्यशाली रहे कि पूरे सीजन के दौरान हमें ज्यादा बदलाव नहीं करने पड़े। हमारा कोर ग्रुप काफी शानदार है। श्रेयस अय्यर की वापसी से टीम को काफी मजबूती मिली। वहीं एनरिक नॉर्ट्जे का परफॉर्मेंस भी काबिलेतारीफ रहा। क्रिस वोक्स की अनुपस्थिति में जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की वो वाकई शानदार है। वो हमारे स्टैंडआउट प्लेयर रहे हैं।

हमारी टीम में कई मैच विनर खिलाड़ी हैं - रिकी पोंटिंग

पोटिंग के मुताबिक टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करना सफलता का एक बड़ा कारण रहा। उन्होंने आगे कहा,

हमें ज्यादा बदलाव नहीं करने पड़े। एक अच्छी टीम वो होती है जिसके लिए केवल एक या दो नहीं बल्कि पूरे 11 खिलाड़ी मिलकर अच्छा प्रदर्शन करते हैं। टीम की जरूरत के हिसाब से खेलने वाले प्लेयर्स से ही एक अच्छी टीम बनती है और हम काफी लकी हैं कि हमारे पास इस तरह के कई प्लेयर हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस इस सीजन काफी अच्छा रहा है। टीम अंक तालिका में टॉप पर रही और ये लगातार दूसरा सीजन है जब दिल्ली ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। टीम की निगाहें पहली बार आईपीएल टाइटल जीतने पर होंगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...