Create
Notifications

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, के एल राहुल और विराट कोहली के बीच IPL की शुरूआत से पहले हुई गर्मागम बहस

रोहित शर्मा और ऋषभ पंत (Photo Credit - IPLT20)
रोहित शर्मा और ऋषभ पंत (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh
visit

आईपीएल 2021 (IPL) का सेकेंड फेज शुरू होने वाला है और इसको लेकर फैंस के साथ-साथ सभी खिलाड़ी भी काफी उत्साहित हैं। यही वजह है कि आईपीएल की शुरूआत से पहले ही सभी खिलाड़ियों ने एक दूसरे की स्लेजिंग करनी शुरू कर दी है।

आईपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें सभी टीमों के खिलाड़ी आपस में बातचीत कर रहे हैं और परफॉर्मेंस के आधार पर एक दूसरे के मजे भी ले रहे हैं।

विराट कोहली, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, के एल राहुल और भुवनेश्वर कुमार इस वीडियो में एक दूसरे से बात कर रहे हैं और इस दौरान प्लेयर्स स्लेजिंग करने से भी नहीं चूक रहे हैं।

रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के बीत हुई तीखी बहस

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के बीच तीखी बहस देखने को मिली। रोहित शर्मा ने कहा कि हमें फर्स्ट आने की आदत है तो ऋषभ पंत ने इस बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने का दावा किया लेकिन रोहित शर्मा ने कहा कि सेकेंड फेज में तस्वीर बदल सकती है। वहीं रविंद्र जडेजा ने भी ऋषभ पंत से कहा कि ज्यादा तेज मत भागिए पिक्चर अभी बाकी है।

पंजाब किंग्स के कप्तान के एल राहुल ने कहा कि अब क्रिकेट पर फोकस करना होगा तो इस पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि क्रिकेट पर फोकस करना ही होगा क्योंकि इस बार के आईपीएल में कई ट्विस्ट और टर्न बाकी हैं।

Now 𝐓𝐇𝐈𝐒 is what a dream call looks like, eh? 😍The stars have said it themselves - #VIVOIPL 2021 ka #AsliPictureAbhiBaakiHai! 😏Action resumes with #CSKvMI:Sep 19 | Broadcast: 6 PM; Match: 7:30 PM | Star Sports & Disney+Hotstar https://t.co/intAUIvped

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले 30वें मैच के साथ ही आईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत होने वाली है। पहले चरण में भारत में अप्रैल-मई में 29 मैच खेले गए थे और उसके बाद कोरोना की वजह से टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया था।


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now