Create

IPL 2021 -  चोट के कारण शेष सीजन से बाहर होने के बाद सीएसके के ऑलराउंडर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

सैम करन आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं
सैम करन आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) अब आईपीएल (IPL) 2021 के शेष मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा नहीं होंगे। करन पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण आईपीएल तथा टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) से भी बाहर हो गए हैं। सैम करन की चोट के बारे में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक मीडिया रिलीज के माध्यम से जानकारी दी। चेन्नई सुपर किंग्स के अहम सदस्य सैम करन ने बाहर होने के बाद प्रतिक्रिया दी और कहा कि बहुत निराश हूं लेकिन उन्होंने मजबूत तरीके से भविष्य में वापसी की उम्मीद जताई है।

शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद पीठ दर्द की शिकायत के बाद, उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था। करन अब कुछ दिनों बाद वापस इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे और ईसीबी की मेडिकल टीम परीक्षण करने के बाद आगे प्रक्रिया शुरू करेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा ट्विटर पर साझा किये गए वीडियो में सैम करन ने कहा,

दुर्भाग्य से, मैं बचा हुआ आईपीएल सीजन तथा टी20 विश्व कप मिस करने जा रहा हूं। बहुत निराश हूं।

सैम करन ने आगे कहा कि उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इस सीजन गुजारे हुए समय का लुत्फ़ उठाया तथा उम्मीद जताई कि टीम इस बार आईपीएल ट्रॉफी उठाने में कामयाब होगी। उन्होंने कहा,

मैंने इस सीजन चेन्नई के साथ बिताये हुए समय का लुत्फ़ उठाया। लड़के बहुत अच्छा कर रहे हैं। यह वास्तव में अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ लेकिन मैं टीम छोड़ रहा हूं। हम एक अच्छी स्थिति में हैं। लड़के बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं।
मैं अगले कुछ दिनों में जहां कहीं भी रहूं, वहां से टीम का समर्थन करने जा रहा हूं, एक बार जब सब खत्म हो जायेगा। मुझे यकीन है कि वह खेल दिखाकर ट्रॉफी उठा सकते हैं।

टी20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड के स्क्वॉड में सैम करन के बाहर होने के बाद हुआ बदलाव

इंग्लैंड ने ऑलराउंडर सैम करन के बाहर होने के बाद रिप्लेसमेंट के रूप में उनके भाई टॉम करन को शामिल किया है। टॉम करन पहले से ही रिज़र्व खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल थे। टॉम करन को मुख्य स्क्वॉड में शामिल करने के बाद रीस टॉपली को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, टाइमल मिल्स, आदिल राशिद, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

रिजर्व खिलाड़ी: लियाम डॉसन, रीस टॉपली, जेम्स विन्स।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...