Create

IPL 2021 - "सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए"

सुरेश रैना और एम एस धोनी आरसीबी के खिलाफ मैच जिताने के बाद (Photo - IPL)
सुरेश रैना और एम एस धोनी आरसीबी के खिलाफ मैच जिताने के बाद (Photo - IPL)
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सुरेश रैना इस वक्त खराब फॉर्म में हैं और उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाना चाहिए। संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा को एक प्योर बल्लेबाज के तौर पर खिलाने के लिए कहा है।

दफा न्यूज पर केकेआर और सीएसके के बीच मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए संजय मांजरेकर ने ये प्रतिक्रिया दी। मांजरेकर ने कहा "चेन्नई सुपर किंग्स के लिए चिंता की बात ये है कि उनके दो दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना और अंबाती रायडू फॉर्म में नहीं हैं। रैना का फॉर्म ज्यादा खराब है। लेकिन अगर मुझे इन दोनों में से आगे के लिए किसी एक को सेलेक्ट करना हो तो फिर मैं रैना की बजाय रायडू का चयन करूंगा।"

सुरेश रैना को बाहर करके कर्ण शर्मा को टीम में लाना चाहिए - संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर ने बताया कि केकेआर के खिलाफ मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स को अपने प्लेइंग इलेवन में क्या-क्या बदलाव करना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा "चेन्नई कागजों पर काफी मजबूत टीम लग रही है। जब आप देखते हैं कि ड्वेन ब्रावो 8 या 9 नंबर पर आ रहे हैं तो उससे पता चलता है कि टीम में कितनी गहराई है। चेन्नई की टीम बैटिंग में एक बदलाव करना चाहेगी क्योंकि स्पिन डिपार्टमेंड उनके लिए चिंता का विषय है। अबुधाबी में स्पिनर अहम भूमिका निभाते हैं और इमरान ताहिर या फिर कर्ण शर्मा को शामिल किया जा सकता है। हालांकि मुझे लगता नहीं है कि इमरान ताहिर को जगह मिलेगी। इसलिए सुरेश रैना को बाहर करके कर्ण शर्मा को शामिल करना चाहिए और रविंद्र जडेजा को सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर खिलाना चाहिए।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत काफी अच्छी रही है और दोनों टीमों ने लगातार दो जीत हासिल की है। अंक तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे और कोलकाता नाइट राइडर्स चौथे स्थान पर है। हेड हू हेड आंकड़ों में चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भारी है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...