Create

IPL 2021 अनिश्चित काल के लिए स्थगित, कोरोना वायरस की वजह से लिया गया फैसला

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
Nitesh

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 (IPL) को स्थगित कर दिया गया है। कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के आयोजन को रोकने का फैसला किया है।

इससे पहले केकेआर टीम के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से आरसीबी और केकेआर के बीच होने वाले मुकाबले को रद्द कर दिया गया था। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ सदस्य भी पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि इनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

अमित मिश्रा और ऋद्धिमान साहा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद IPL को किया गया कैंसिल

मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए और इसके बाद आईपीएल को रद्द करने का फैसला लिया गया। कई बीसीसीआई अधिकारियों और फ्रेंचाइज ने इस बात की पुष्टि की।

आपको बता दें कि भारत में इस वक्त कोरोना का कहर जारी है। डेली लाखों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं और हजारों मौतें भी रोजाना हो रही हैं। आईपीएल भी इससे अछूता नहीं है। कोरोना की वजह से कई ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर पहले ही वापस लौट गए थे।

एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन जैसे प्लेयर्स ने कोरोना वायरस की वजह से वापस ऑस्ट्रेलिया लौटने का फैसला किया था। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बीच सीजन से ही ब्रेक ले लिया था। उनकी फैमिली में कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

कोरोना वायरस की वजह से ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 5 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं खेलना चाहती थी और इस मैच को पोस्टपोन करने की मांग की थी। हालांकि अब बीसीसीआई ने पूरे आईपीएल को ही कैंसिल कर दिया है।

ये भी पढ़ें: "एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की वजह से आरसीबी हमेशा मेरी फेवरिट टीम रही है"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...