Create

IPL 2021 - संजय मांजरेकर के मुताबिक ये आईपीएल सीजन सबसे खराब रहा है

Nitesh
संजय मांजरेकर के मुताबिक ये सीजन उतना अच्छा नहीं रहा है
संजय मांजरेकर के मुताबिक ये सीजन उतना अच्छा नहीं रहा है

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने इस आईपीएल (IPL) सीजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि देखने के लिहाज से ये आईपीएल सीजन उतना अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने इसे टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे खराब सीजन बताया।

संजय मांजरेकर का ये बयान केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद आया है। 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर एक समय काफी मजबूत स्थिति में थी। एक विकेट पर 123 रन बनाकर वो आसानी से लक्ष्य की तरफ बढ़ रहे थे। हालांकि अगले पांच ओवर के अंदर टीम ने अपने छह विकेट गंवा दिए और स्कोर 130/7 हो गया। एक समय जहां 24 गेंद पर 13 रन चाहिए थे वहीं आखिरी ओवर में मात्र दो गेंद पर छह रन का आंकड़ा आ गया। हालांकि इसके बावजूद केकेआर ने जीत हासिल की।

कई मैचों में आखिर में जाकर उलटफेर देखने को मिले - संजय मांजरेकर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान संजय मांजरेकर ने कहा "मैंने आईपीएल को काफी करीब से देखा है लेकिन ये सीजन काफी अलग रहा है। कई बेहतरीन क्वालिटी वाले प्लेयर इस सीजन हमें देखने को मिले। जिन खिलाड़ियों के अंदर ज्यादा योग्यता नहीं थी या फिर जो प्लेयर अपना प्राइम क्रॉस कर चुके हैं उन्होंने अहम मौकों पर बेहतरीन योगदान दिया। यही वजह है कि कई सारे मैचों में बड़ा उलटफेर देखने को मिला और उम्मीदों से उलट नतीजे आए। मेरे लिए ये सबसे खराब आईपीएल देखने के लिहाज से रहा है।"

संजय मांजरेकर ने आगे कहा "इस सीजन पिचें गेंदबाजों के लिए ज्यादा मददगार रहीं लेकिन आप चाहते हैं कि टी20 या आईपीएल में ढेर सारे रन बने और बल्लेबाज ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करें।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment