Create
Notifications

बढ़ते कोरोना मामलों के बीच IPL को लेकर बड़ा फैसला

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 26 Apr 2021
न्यूज़

भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच आईपीएल (IPL) का 14वां संस्करण चल रहा है और इसको लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का बयान आया है। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि आईपीएल अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलता रहेगा और टूर्नामेंट स्थगित नहीं किया जाएगा। सपोर्टस्टार से बातचीत में गांगुली ने कहा कि टूर्नामेंट फ़िलहाल तय समय पर ही होगा।

दादा ने कहा कि इस समय टूर्नामेंट में किसी भी तरह का बदलाव करने की कोई योजना नहीं है। यह निर्धारित समय के अनुसार ही आयोजित किया जाएगा। इससे फहले भी गांगुली ने कहा था कि हम खिलाड़ियों को मोटिवेट कर रखना चाहते हैं। कोई खिलाड़ी पारिवारिक और व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल छोड़ जाना चाहता है, तो उसकी हर सम्भव मदद की जाएगी।

कई खिलाड़ी आईपीएल से गए हैं

गौरतलब है कि पिछले तीन से चार दिन में कई खिलाड़ी आईपीएल छोड़ने का निर्णय ले चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी वापस लौट गए हैं। एंड्रू टाई, एडम जैम्पा, केन रिचर्डसन ने आईपीएल बीच में छोड़ा है। लियाम लिविंगस्टोन ने भी बीच में टूर्नामेंट छोड़ दिया है। भारत से रविचंद्रन अश्विन भी परिवार के सदस्यों को कोरोना होने के कारण आईपीएल छोड़ चुके हैं। ऐसे में कई तरह के सवाल खड़े हुए थे कि महामारी के इस दौर में आईपीएल को लेकर बीसीसीआई क्या फैसला लेगा।

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी भयानक हो गई है और हर दिन साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा पॉजिटिव केस आ रहे हैं। इस स्थिति को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर पैट कमिंस ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में 50 हजार अमेरिकी डॉलर डोनेट किये हैं। कमिंस ने कहा कि वह भारत से प्यार करते हैं और इस स्थिति में उन्होंने इस देश के लिए कुछ करने का मन बनाया। आईपीएल में कमिंस कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलते हैं।

Published 26 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now