Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स के कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों को लेकर बड़ी खबर

मिचेल मार्श को अस्पताल में भर्ती कराया गया था
मिचेल मार्श को अस्पताल में भर्ती कराया गया था
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए एक अच्छी खबर आई है। कोरोना संक्रमित खिलाड़ी मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) और टिम साइफर्ट (Tim Siefert) कोरोना मुक्त होकर वापस कैम्प में शामिल हो गए हैं। दोनों खिलाड़ी पूरी तरह से रिकवर हो गए हैं। इसके अलावा वे अनिवार्य क्वारंटीन भी पूरा कर चुके हैं।

मिचेल मार्श और टिम साइफर्ट को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर दिल्ली कैपिटल्स के साथ प्रशिक्षण लेते देखा गया। दिल्ली कैपिटल्स ने प्रशिक्षण सत्र से दोनों क्रिकेटरों की तस्वीरें साझा की, सोशल मीडिया पर दिल्ली ने इन तस्वीरों को शेयर किया। दिल्ली ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में लिखा कि हम अच्छा महसूस कर रहे हैं। आपको ट्रेनिंग में वापस पाना शानदार है।

सबसे पहले मिचेल मार्श की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती भी कराना पड़ा था। उनके संक्रमित होने के दो दिन बाद टिम साइफर्ट का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया। इन दोनों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया। दिल्ली की टीम ने अगले मैच में हिस्सा भी लिया लेकिन खिलाड़ियों का लगातार टेस्ट किया गया। टीम के कुछ सपोर्ट स्टाफ और सोशल मीडिया टीम के सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए।

We are feeling GOOD 🥺💙Great to have you back at the training, boys 🤩#YehHaiNayiDilli | #IPL2022#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals https://t.co/k9XLbx44qd

इसके अलावा टीम के कोच रिकी पोंटिंग के परिवार के सदस्य की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसलिए पोंटिंग को भी आइसोलेशन में रहना पड़ा। हालांकि उन्होंने टीम के साथ नहीं रहने को निराशाजनक बताया।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन करने में नाकाम रही। दिल्ली को अब तक तीन ही मैचों में जीत दर्ज करने का मौका मिला है। पिछले सीजन दिल्ली ने प्लेऑफ़ में जगह बनाई थी। ऋषभ पन्त की बैटिंग इस सीजन खास नहीं रही है। दिल्ली को प्लेऑफ़ में जाने के लिए हर विभाग में धाकड़ प्रदर्शन करना होगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now