Create

शिवम दुबे की जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर आया बड़ा बयान, युवराज सिंह से हुई तुलना

शिवम दुबे ने जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
शिवम दुबे ने जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) के आरसीबी (RCB) के खिलाफ जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) के मुताबिक शिवम दुबे ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उसे देखते हुए वो शतक के हकदार थे। आकाश चोपड़ा ने शिवम दुबे की तुलना पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह से भी की। उन्होंने कहा कि दुबे के अंदर थोड़ा बहुत युवराज सिंह की झलक मिली।

शिवम दुबे ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की। दुबे जब बल्लेबाजी करने आए तब चेन्नई का स्कोर सातवें ओवर में 36/2 था और टीम संघर्ष कर रही थी। हालांकि, उन्होंने आते ही आक्रामक बल्लेबाजी शुरु कर दी और अपनी टीम को तेजी से आगे लेकर गए। शिवम दुबे ने 46 गेंदों में नाबाद 95 रनों की पारी खेली जिसमें पांच चौके और आठ छक्के शामिल थे। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए रॉबिन उथप्पा (88) के साथ 165 रनों की साझेदारी की थी। यही वजह रही कि सीएसके की टीम 200 से ज्यादा रन बनाने में कामयाब रही और शानदार जीत हासिल की।

शिवम दुबे के अंदर युवराज सिंह की झलक मिली - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने शिवम दुबे के पारी की काफी तारीफ की और कहा कि वो शतक के हकदार थे। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

शिवम दुबे ने लाजवाब बल्लेबाजी की। इससे पहले वो आरसीबी में थे, इसके बाद राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा बने और अब चेन्नई की टीम में आ गए हैं। जिस अंदाज में उन्होंने बल्लेबाजी की वो अपने शतक के बेहद करीब थे। जिस तरह से उन्होंने छक्के लगाए वो अद्भुत थे। उनके अंदर थोड़ा-बहुत युवराज सिंह की झलक मिलती है। उनका बैकफिल्ट हाई है और बैट स्विंग काफी अच्छा है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...